Breaking News

नट्टू काका से लेकर अक्षरा तक, शो छोड़ने के बाद नहीं मिल पाया इन स्टार्स का रिप्लेसमेंट

टीवी सीरियल्स में जो किरदार नजर आते हैं कई बार वे अपनी कुछ पर्सनल प्रॉब्लम या फिर शारीरिक समस्या के चलते शो छोड़ने के लिए मजबूर होते हैं। वह तो चले जाते हैं लेकिन उनका यूं शो छोड़ना मैं कर्ज के लिए बहुत ही हानिकारक होता है।

कई सीरियल्स में तो जो मेन और लीड किरदार होता है वही जब शो छोड़ने की बात करता है तो मेकर्स के लिए बहुत ही बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती है। मेकर्स ना ही उनका रिप्लेसमेंट के लिए किसी कास्ट को खोज पाते हैं और अगर किसी को कास्ट कर भी लिया जाए तो उसमें वह फिट नहीं बैठता और फिर शो फ्लॉप हो जाता है।

आइए आज के इस पोस्ट में हम ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बात करेंगे जिनके शो छोड़ने के बाद भी मेकर्स ने उनको रिप्लेस करने के लिए किसी दूसरे को कास्ट नहीं किया अभितक। बल्कि एक तो उन्हे शो से हटाने के लिए या तो उन्हे मार दिया या फिर उनको लिप किरदार में ट्रांसफर कर दिया गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दयाबैन अगर सितारों की रिप्लेसमेंट की बात करें तो सबसे महत्वपूर्ण नाम जो सामने आता है, वह है “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” मैं दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा की। दिशा को शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा को छोड़े हुए लगभग 4 साल होने को है। लेकिन अब तक उनके किरदार के लिए किसी और को कास्ट को नहीं लाया गया है।

मेकर्स का कहना है कि इस शो के शुरुआत से जिस किरदार ने बखूबी से यह रोल निभाया है उसकी जगह किसी और को देना बहुत ही मुश्किल भरी होगी। यह रोल बहुत ही टफ है। जिस वजह से मेकर्स अब तक दिशा के वापसी के इंतजार में हैं। आज भी मेकर्स दिशा के लौट आने की इंतजार में इस शो को कभी दिशा की साइड तो कभी बैक प्रोफाइल से दिखाकर चला रहे हैं।

लेकिन ना ही इस शो के मेकर्स ने और ना ही इस शो के फैंस ने दिशा की वापसी की उम्मीद को छोड़ा है। आज भी फैंस दिशा को वापसी के लिए गुजारिश करते हैं। दिशा वकानी की फैन पेज पर शेयर की गई तस्वीर के अपलोड होते ही यूजेस दिशा को मैसेज करके बार-बार लौटाने की गुजारिश कर रहे हैं। फैंस के साथ साथ तारक मेहता के मेकर्स को भी दिशा के वापसी का बेसब्री से इंतजार है । यही वजह है कि आज तक इस शो में दिशा के किरदार की भरपाई नहीं हो पाई।

तारक मेहता का उल्टा चस्मा के नट्टू काका इस शो के ही एक दूसरे कलाकार की बात करें तो हाल ही में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले शख्स घनश्याम नायक का निधन होने पर शो के मेकर और फैंस को काफी हैरान है। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक अक्टूबर महीने में कैंसर की लंबी लड़ाई से हार गए और इस दुनिया से चल बसे। नट्टू काका का चले जाना इस शो के लिए बहुत ही बड़ा लॉस है ।

इसके बाद से ही नटू काका के रिप्लेसमेंट की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। अनुमान लगाए जा रहे थे कि शो को नया नट्टू काका मिल गया है। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि फिलहाल नट्टू काका किरदार का कोई रिप्लाई नहीं मिला है और ना ही इसका कोई ऑडिशन रखा गया है। 14 साल से जुड़े उनके रिप्लेसमेंट को मेकर्स टफ मानते हैं।

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *