Breaking News

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में किराए पर लिया आलीशान अपार्टमेंट, जानें एक महीनें का किराया

जैसा की हम सभी जानते है कि बॉलीवुड स्टार्स की लग्जर‍ी लाइफ किसे नहीं लुभाती है। इस लग्जरी लाइफ के लिए वे भारी कीमत भी चुकाते हैं। मशहुर अदाकारा माधुरी दीक्ष‍ित भी शानदार लोकेशन में एक अपार्टमेंट के लिए लाखों रुपये खर्च करती हैं।

जानकारी के मुताबिक माधुरी दीक्ष‍ित मुंबई में एक अपार्टमेंट के लिए महीने का 12.5 लाख रुपये प्रति महीना चुकाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांस रियलिटी शो जज माधुरी दीक्षित रियल एस्टेट डिपार्टमेंट में चर्चा में हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने मुंबई में तीन साल के लिए 12.5 लाख रुपये प्रति माह की मोटी रकम में एक घर किराए पर लिया है।

आपको बता दे 29वें माले पर मौजूद है माधुरी का घर जापकी डॉट कॉम के पास मौजूद माधुरी के इस अपार्टमेंट के कागजात पर किराए और अपार्टमेंट का ब्यौरा दिया गया है। इन डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक बता दिया जाए माधुरी दीक्ष‍ित ने 3 साल के लिए यह अपार्टमेंट किराए पर लिया है। यह अपार्टमेंट वर्ली के इंडियाबुल्स ब्लू में लोकेटेड है। 29 फ्लोर पर मौजूद अभिनेत्री का यह अपार्टमेंट तकरीबन 5500 स्क्वायर फीट जगह में फैला हुआ है।

यह जानकारी दे दे कि य‍ह हर साल 5 प्रतिशत एस्केलेशन क्लॉज के साथ आता है। अभिनेत्री माधुरी दीक्ष‍ित ने किया 3 करोड़ का डिपोज‍िट इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपये का डिपोज‍िट जमा कर चुकी है। इस प्रॉपर्टी के तहत बता दे उनके पास पांच कवर्ड कार पार्क्स हैं। घर का रेंट अग्रीमेंट 26 अक्टूबर 2021 को रज‍िस्टर कर लिया गया।

लोकल ब्रोकर्स ने बताया कि यह शानदार ग्लास फैकैड बिल्ड‍िंग में लगभग 300 अपार्टमेंट्स हैं। इनमें 2 बीएचके, 3 बीएचके और 4 बीएचके सभी तरह के घर वहाँ पर मौजूद हैं।बता दे इनकी कीमत 4.5 करोड़ से लेकर 15 करोड़ रुपये तक है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियाबुल्स ब्लू टॉवर बी & सी के 10 फ्लोर्स राना कपूर के थे। बता दे यह 5000 से 6000 स्कॉवयर फीट में फैले हैं। जानकारी के मुतबिक बताये तो प्रति स्कॉवयर फीट रेसिडेंश‍ियल यूनिट की कीमत लगभग 70 हजार रुपये है।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *