Breaking News

माधुरी से शादी के दौरान सिर्फ एक अभिनेता को जानते थे श्रीराम नेने, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर सबको चौंका दिया था. कुछ ही समय बाद, उसने फिल्मों में अपने करियर को अलविदा कह दिया और शादी के बाद अमेरिका चली गई. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी 22 सालगिरह बनाई. आज इस लेख में हम उनके एक पुराने इंटरव्यू के बारे में जानेगे, जिसमे उन्होंने कई मजेदार खुलासे किये.

माधुरी और नेने पहली बार उनके भाई के घर पर मिले थे हालाँकि उस समय श्रीराम को माधुरी के स्टारडम का अंदाजा नहीं था. 17 अक्टूबर, 1999 को शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ समय तक डेट किया.

रिपोर्टर ने सनी लियोन से पूछा ‘एक रात का क्या रेट हैं?’ जानिए फिर क्या हुआ… सिमी ग्रेवाल के साथ रेंडीज़वस पर एक उपस्थिति के दौरान, माधुरी ने कहा कि श्रीराम ने बहुत अधिक बॉलीवुड फिल्में नहीं देखी हैं. माधुरी ने बताया “मैंने और उसकी माँ ने उसे मेरी एक फिल्म दिखाने की कोशिश की और कहा, ‘इस गाने को देखो’ और उसने कहा कि, ‘क्या हम कुछ और नहीं कर सकते? चलो बाहर चलते हैं और कुछ करते हैं.”

माधुरी ने खुलासा किया कि श्रीराम ने अमिताभ बच्चन को छोड़कर अपने किसी भी इंडस्ट्री सहयोगी को उनके शादी के रिसेप्शन में नहीं पहचाना. “मुझे लगता है कि हमारे रिसेप्शन में उन्होंने केवल अमिताभ बच्चन को पहचाना. जब वे स्कूल में थे तब उन्होंने अपनी फिल्म देखी थी और वह अमर अकबर एंथनी थी. यही कारण हैं कि वह सिर्फ अमिताभ को जानते थे.”

माधुरी और श्रीराम के दो बेटे अरिन और रेयान हैं. अरिन ने इस साल की शुरुआत में अमेरिका में कॉलेज की शुरुआत की थी. वह दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के छात्र हैं. रयान मार्च में 16 साल के हो गए हैं.

माधुरी जल्द ही फाइंडिंग अनामिका नामक नेटफ्लिक्स श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक सुपरस्टार की भूमिका निभाएंगी जो अचानक गायब हो जाती है. करिश्मा कोहली और बिजॉय नांबियार द्वारा निर्देशित इस शो में संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *