Breaking News

3 साल तक दीपिका छुपाने को मजबूर रही अपनी पहली शादी ,धर्म बदलकर किया निकाह अब जी रही ऐसी जिंदगी

टीवी पर्दे की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने टीवी में अभिनय करके अपनी खास पहचान बनाई है. दर्शकों के दिल में एक अलग ही मुकाम बना चुकी हैं. दीपिका कक्कड़ ने सीरियल टीवी सीरियल ससुराल सिमर से काफी ज्यादा लोकप्रियता कमाई और अपने टीवी सफर से काफी लोकप्रिय अभिनेत्रियों की श्रेणी में आती हैं. दीपिका कक्कड़ खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं दीपिका के लुक्स और एक्टिंग इन सभी के कारण काफी शोहरत हासिल की है. एक्ट्रेस कि फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो लाखों में फैन फॉलोइंग है. दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. आज हम आपसे एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की पर्सनल लाइफ से जुड़ी चर्चा करेंगे. उनकी लव स्टोरी और पहली शादी से जुड़ी बातें साझा करने जा रहे हैं.

आपको बता दें दीपिका कक्कड़ ने अपने ही को एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है दोनों अपने शादी के रिश्ते में 3 साल से जुड़े हैं और वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.दोनों ही सितारों की लव स्टोरी के बारे में आपको बता दें काफी ज्यादा दिलचस्प है.दोनों की प्रेम कहानी दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर के सेट पर हुई थी.एक दूसरे के साथ काम करते हुए हैं इन दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती हो गई. यह दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि प्यार में बदल गई.दीपिका और शोएब इब्राहिम एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे.

आपको बता दे एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की पहले भी एक बार शादी हो चुकी थी. लेकिन यह शादी वर्ष 2015 टूट गई. दीपिका कक्कड़ का तलाक भी हो गया था. दीपिका और शोएब ने एक-दूसरे को 3 वर्षों तक डेट किया.इसके बाद वर्ष 2018 में दोनों ने शादी का फैसला किया. लेकिन दीपिका कक्कड़ हिंदू धर्म से थी और शोएब इब्राहिम मुसलमान धर्म से और शादी में दिक्कत थी धर्म को लेकर. इस कारण से दीपिका कक्कड़ को शोएब से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाना पड़ा.इस कारण दीपिका को काफी ट्रोल भी किया गया था.

दीपिका की शुरुआती दिनों की बात की जाए तो 2006 में पूणे की रहने वाली दीपिका ने जॉब के कारण मुंबई का रुख किया था जो शुरू के दिनों में उनका सपना एयर होस्टेस बनने का था.उन दिनों भी दीपिका बहुत खूबसूरत दिखती थी उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छा था. जिस कारण से वर्ष 2010 में दीपिका को नीर भरे तेरे नैना देवी में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ. दीपिका ने वर्ष 2009 में रौनक सैमसन के साथ अपनी पहली शादी की थी.

लेकिन एक्ट्रेस का यह शादी का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया 3 साल में तलाक हो गया. इसके बाद 22 फरवरी 2018 को दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की. इसके बाद से दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रही है.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *