Breaking News

परिवार के साथ हिमाचल की बर्फीली पहाड़ियों में कैम्पिंग का आनंद उठाते दिखे धर्मेंद्र ,सनी देओल ने शेयर की वीडियो

अभिनेता सनी देओल ने अपने पिता के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पिता बेटे कैंपिंग इंजॉय करते नजर आ रहे हैं आइये देखते हैं! बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई पिता बेटी की जोड़ियां है जो अपनी बॉन्डिंग से हमेशा लोगों को प्रेरणा देती हैं इनमें से एक सुपरस्टार धर्मेंद्र और उनके स्टार बेटे सनी देओल भी है दोनों पिता बेटे इन दिनों बर्फीली पहाड़ियों पर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं जिसकी एक झलक एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की है आइए देखते है! पहले यह जान लीजिए की सनी देओल धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बड़े बेटे हैं.

सनी देओल ने पूजा नाम की लड़की से 1984 में शादी की थी उनके दो बेटे हैं जिनका नाम करण और राजवीर है सनी देओल अपनी फैमिली के काफी करीब है! अब आपको दिखाते हैं उनका वह वीडियो दरअसल सनी देओल ने 1 नवंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में दोनों पिता बेटे बर्फीले पहाड़ पर कैंपिंग एंजॉय करते नजर आ रहे हैं दोनों 9 हजार फिट के ऊपर बर्फीली पहाड़ियों पर कैंपिंग करते दिखाई दे रहे हैं वीडियो में धर्मेंद्र कहते नजर आ रहे हैं की वो अपने डार्लिंग बेटे के साथ 9000 हज़ार की ऊंचाई पर कैंपिंग करके काफी खुश हैं और ऐसे ही सभी को अपनी जिंदगी एन्जॉय करना चाहिए.

सनी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है सिर्फ हम दोनों आसमान की ऊंचाइयों पर सिर्फ हम दोनों सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और माँ प्रकाश कौर के साथ बर्फीली पहाड़ियों पर वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं इससे पहले सनी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ 25 दिसंबर 2021 को अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो अपनी माँ के साथ बर्फ के साथ मज़े लेते नज़र आ रहे थे!

इस वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन मे लिखा था हम जितने भी बड़े हो जाए इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे माता पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है इनकी कदर करे ये लम्हा मेरी यादगार लम्हो मे से एक है जहाँ मैंने अपनी माँ के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया है!फिलहाल ये बात तो साफ है धर्मेंद्र और सनी देओल एक दूसरे के साथ वेकेशन के खूब मजे ले रहे हैं तो आपको हमारी स्टोरी कैसी लगी!!

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *