Breaking News

जाने कौन है चिक्की पांडे जिन्हें मुंबई पुलिस ने भेजा समन, आर्यन खान ड्रग्स मामले में जुड़ा है नाम

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे हैं। क्रूज रेव पार्टी के दौरान तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, सभी से सख्ती से पूछताछ की गई। इतना ही नहीं गिरफ्तार किए गए कई लोगों के पास से अलग-अलग वस्तुओं में से सफेद पाउडर भी बरामद किया गया। बता दें कि इन्हीं लोगों में बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल था। सभी को एनसीबी की 1 दिन की कस्टडी में रखा गया इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया और सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था।

वहीं इस दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आर्यन खान के मोबाइल फोन का डाटा रिस्टोर किया गया
जिसमें उन्हें चैट के माध्यम से कई बड़े सुराग हाथ लगे हैं ऐसे में बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स के भी नाम सामने आए थे। वहीं इसी मामले को लेकर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी एनसीबी द्वारा समन किया गया और उनसे एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई थी। सभी को लग रहा था कि यह मामला थोड़ा शांत होने वाला है लेकिन अब खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस की SIT ने चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को भी पूछताछ के लिए समन किया है।

खबरों की माने तो चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे ने अभी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एसआईटी टीम के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है और अपनी तबीयत का हवाला दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोसाबी के दोस्त सैम डिसूजा ने चिक्की पांडे का नाम लिया है। इतना ही नहीं शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के कांटेक्ट भी चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे के पास से मिले हैं। इतना ही नहीं सैम डिसूजा ने चिक्की पांडे को लेकर कई तरह के दावे भी किए हैं उन्होंने कहा है कि वह पैसों से भरा बैग लेकर भी पहुंचे थे।

इन सभी बयानों के बाद मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम चिक्की पांडे से पूछताछ करने वाली है। बता दें कि आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में एनसीबी के पर रिश्वतखोरी के आरोप लगे हैं। जिसको लेकर एसआईटी टीम का गठन किया गया है। वहीं इस मामले से जुड़े हर एक पहलू की एसआईटी टीम द्वारा बारीकी से जांच की जा रही है। जिस तरह से अब अनन्या पांडे के बाद चिक्की पांडे को पूछताछ के लिए सम्मान किया गया है ऐसे में समझा जा सकता है कि उनकी मुश्किलें भी आगे जाकर बढ़ सकती है।

क्योंकि जिस तरह से सैम डिसूजा ने उनका नाम लिया है ऐसे में अब देखना होगा कि चिक्की पांडे इस मामले में क्या भूमिका निभा रहे थे। खबरों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एसआईटी टीम द्वारा आर्यन खान को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है हालांकि उन्हें हर शुक्रवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ के लिए आना पड़ता है।

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *