Breaking News

क़ानूनी दांवपेंच में फसकर कोर्ट के चक्कर लगा चुके हैं बॉलीवुड के ये 10 स्टार्स

आज हम आपसे बॉलीवुड के ऐसे चेहरे के बारे में बात करेंगे जो अभी कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे है और कानूनी कचड़े में फँसे हुए हैं।

आर्यन खान आर्यन खान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के 26 दिन बाद शनिवार को जेल से रिहा कर दिया गया। आर्यन सुबह करीब 11 बजे मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर आए।

जेल के बाहर प्रशंसक और दर्शक जमा हो गए क्योंकि आर्यन एक कार से भगाने से पहले एक संक्षिप्त रूप में दिखाई दिया। उनके आवास मन्नत में भी खुशी और उत्साह के बीच उनके घर में उनका स्वागत करने के लिए प्रशंसक एकत्र हुए। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने एक षड्यंत्र का हिस्सा बताया। शाहरुख खान को उसकी बेटे को जेल से निकलवाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी जेल के चक्कर काटने पड़े वकीलों से मिलना पड़ा।

अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया , को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। उनके मुंबई स्थित घर पर भी आज छापा मारा गया। बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में तीसरे दौर की पूछताछ के लिए सोमवार को तलब किया है। एजेंसी ने अनन्या से शुक्रवार को चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

पिछले गुरुवार को, अनन्या से एनसीबी द्वारा ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी, जब एजेंसी की जांच के दौरान व्हाट्सएप चैट में उसका नाम कथित रूप से सामने आया था जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य शामिल थे। गिरफ्तार किए गए हैं। नाम न छापने की शर्त पर एक अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि अनन्या ने कहा कि उसने कभी किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया और आर्यन खान के साथ बातचीत हल्की-फुल्की थी।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने पिछले हफ्ते दीपिका पादुकोण , सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बाद ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नहीं बुलाया । मिड-डे में प्रकाशित एक रिपोर्ट से अब पता चला है कि एनसीबी के बॉलीवुड से संबंधित ड्रग्स की जांच में पीछे हटने का कारण मशहूर हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाने से पहले उनके खिलाफ मजबूत सबूत खोजने का सख्त निर्देश है।

पिछले कुछ दिनों से, विभिन्न ऑनलाइन रिपोर्टों में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बाद, बॉलीवुड में चल रही ड्रग जांच के मद्देनजर एक लोकप्रिय सुपरस्टार सहित कुछ कलाकार एनसीबी पर रडार पर हैं।

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेता तापसी पन्नू बुधवार सुबह मुंबई में उनके कार्यालय और आवास पर छापेमारी करने वाले आयकर विभाग के रडार पर आ गए हैं। कर चोरी के सिलसिले में छापेमारी की। कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल के साथ फैंटम फिल्म्स के सह-मालिक निर्माता मधु मंटेना भी आईटी विभाग के रडार पर आ गए हैं। मंटेना वर्तमान में केवान नाम की एक प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी की मालिक है। दिन में बाद में बहल के आवास पर तलाशी शुरू हुई।

सोनू सूद आईटी अधिकारियों की एक टीम ने तलाशी अभियान चलाने के लिए 48 वर्षीय सूद के जुहू स्थित घर पर छापा मारा।आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि लगातार दूसरे दिन भी आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर पर अपना छान बिन करना जारी रखा। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की संपत्तियों पर आयकर विभाग की तलाशी तीसरे दिन भी जारी है क्योंकि विभाग अभिनेता के खिलाफ कथित कर चोरी के आरोपों की जांच कर रहा है।

रिपोर्टों में कहा गया है कि मुंबई, नागपुर और जयपुर में कई परिसरों की तलाशी ली जा रही है। बुधवार को जब विभाग ने बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई शुरू की, तो मुंबई और लखनऊ में सोनू सूद से जुड़ी लगभग छह संपत्तियों की तलाशी ली गई। अब उनसे जुड़े लोग भी आईटी विभाग के रडार पर हैं।

जैकलीन फेर्नांडेज़ बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज से ईडी ने 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी, अभिनेता लीना मारिया पॉल से सात घंटे तक पूछताछ की।

चार बार पूछताछ न करने के बाद जैकलीन बुधवार दोपहर करीब 3 बजे नई दिल्ली में ईडी के कार्यालय में पेश हुईं और रात करीब 10 बजे चली गईं। सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री का बयान पीएमएलए के तहत दर्ज किया गया था।

नोरा फतेही एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी मामले में तलब किया है। इससे पहले ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को तलब कर पूछताछ की थी और अब दिलबर गर्ल उनके रडार पर है।

200 करोड़ रुपये का मनी लॉन्ड्रिंग मामला कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और लीना पॉल से जुड़ा है। सूत्रों के मुताबिक, नोरा को सुकेश और लीना के साथ अपने संबंध का पता लगाने के लिए बुलाया गया था। इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज को भी पिछले महीने इसी मामले में तीन बार समन भेजा जा चुका है, लेकिन एक्ट्रेस पेश नहीं हो पाईं। इसके बाद उनसे दिल्ली में कुछ घंटों तक पूछताछ की गई।

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *