Breaking News

शोएब मलिक के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस की रोमांटिक तस्वीरें वायरल, सानिया मिर्जा को मिल रही सलाह VIDEO

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए. शोएब के साथ अपनी रोमांटिक और ग्लैमरस तस्वीर खुद आयशा उमर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. शोएब और आयशा की यह सिजलिंग तस्वीरें ना केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बल्कि फैन्स इन तस्वीरों को देखने के बाद सानिया मिर्जा को भी बचके रहने की सलाह दे रहे हैं.शोएब मलिक और आयशा उमर की ये तस्वीरें एक लोकल मैग्जीन की हैं, जो पिछले महीने की हैं. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में स्कॉटलैंड की जीत के बाद आयशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल वाले दिन भी आयशा ने इंस्टाग्राम पर शोएब मलिक के साथ स्विमिंग पूल में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद ही फैन्स सानिया मिर्जा को अलग-अलग सलाह दे रहे हैं.

शोएब मलिक और आयशा उमर का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और फैन्स इसे सानिया मिर्जा के साथ भी जोड़ रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि आखिर पाकिस्तान की फेवरेट भाभी ने शोएब मलिक को इतने सिजलिंग और रोमांटिक फोटोशूट की इजाजत कैसे दे दी है.

आयशा उमर का कहना है कि किसी भी लड़के और लड़की का रोमांटिक फोटोशूट अफेयर का इशारा नहीं करता है. आयशा की शोएब मलिक के साथ फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर उनसे पूछा कि क्या आप दोनों का शादी का इरादा है. इसका जवाब देते हुए आयशा ने कहा कि हरगिज नहीं.

आयशा उमर ने कहा, ”वह शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश हैं. मैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों का बहुत सम्मान करती हूं. शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के शुभचिंतक हैं. इस दुनिया में भी लोगों के ऐसेभी रिश्ते होते हैं.”

दरअसल, आयशा उमर ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में स्कॉटलैंड के खिलाफ शोएब मलिक के ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने के बाद यह तस्वीरें शेयर की थीं. शोएब मलिक अपनी शानदार पारी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे.

खासकर इसलिए कि उन्होंने 18 गेंदों में 54 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत के केएल राहुल को पछाड़ दिया था, जिससे टूर्नामेंट के सबसे तेज 50 रन का नया रिकॉर्ड बन गया.

दूसरी तरफ आयशा उमर ने हाल ही में अपने लोकप्रिय सिटकॉम बुलबुले के ग्यारह साल पूरे होने का जश्न मनाया. उन्होंने दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में भी शिरकत की थी. इस साल जनवरी में आयशा उमर ने एक ट्रोल के मुंह पर ताला जड़ था, जब इस ट्रोल ने आयशा पर ‘बेहयाई (अश्लीलता) फैलाने’ का आरोप लगाया था.

उन्होंने कहा था, ‘मैं महिलाओं से अपने शरीर को एक्सपोज करने के लिए नहीं कह रही हूं. यह उनकी पसंद है, क्योंकि यह ड्रेस पहनना मेरी थी. जैसा कि आप जो चाहते हैं, उसे पहनना आपकी पसंद है. मेरे अंगों से परे देखो और बिना किसी निर्णय के किसी की कड़ी मेहनत की सराहना करो

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *