Breaking News

सलमान खान की रिश्तेदार बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी के बाद, जानिए पूरी खबर

शत्रुघन सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा उन अभिनेत्रियों में से एक है जो बहुत कम लाइम लाइट में रहती है. केवल अपनी फिल्मों के कारण ही सुर्खियों में आना पसंद करती है. सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को पटना में हुआ था. सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग्ग से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म एक सुपरहिट फिल्म थी.

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है. कुछ लोग यह कयास लगा रहे हैं कि अब सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद सलमान खान की रिश्तेदार बन सकती हैं. क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत सलमान खान के साथ की थी.

सोनाक्षी सिन्हा दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ देखीं गयी थी. दबंग फिल्म की सफलता के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड में सफल हो गई. आखिर क्यों कुछ लोग सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान को लेकर चर्चा कर रहे हैं. क्या है इसके पीछे की वजह आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान न जाने कितने लोगों को बॉलीवुड का रास्ता दिखा चुके हैं. अगर अभिनेत्रियों की बात करें तो इनमें कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलिन फर्नांडीज समेत कई अन्य कई अभिनेत्रियां शामिल है.

अगर हम सोनाक्षी सिन्हा के बात करें तो दबंग फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा से पहले सलमान खान के चहेते दोस्त गोविंदा की बेटी नर्मदा फिल्म में काम करना चाहती थी. लेकिन तब तक सलमान खान शत्रुघ्न सिन्हा से वादा कर लिया था कि वह उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म में लेंगे. इतना पता चलने के बाद ही गोविंदा सलमान खान से बात करना बंद कर दिया था

सोनाक्षी सिन्हा दबंग फिल्म के साथ-साथ और भी कई हि ट फिल्में कर चुकी है. लेकिन इसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा अब बेरोजगार हो गई है. यही वजह है कि वह फिर से सलमान खान के करीब आती दिख रही है.

लेकिन इस बार करीब आने की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि रिश्ता है. सही सुना आपने, अब सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की रिश्तेदार बनने जा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के रिश्तेदार कैसे बन सकती है. क्योंकि सलमान खान के घर में सभी शादीशुदा हैं लेकिन सलमान खान ही कुंवारे हैं.

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा जिन्हें डेट कर रही हैं उनका नाम बंटी सचदेवा है. बंटी सचदेवा रिश्ते में सलमान खान के भाई सोहेल खान के सगे साले हैं. अगर सोनाक्षी सिन्हा बंटी सचदेवा से शादी करती है तो सीधे तौर पर सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर ही आएगी.

यही वजह है कि अब सोनाक्षी सलमान की रिश्तेदार बन सकती है. वैसे सोनाक्षी और बंटी शादी करेंगे या नहीं इसे लेकर भी कुछ स्पष्ट नहीं है. क्योंकि दोनों परिवारों को ये रिश्ता तो मंज़ूर है. लेकिन दोनों ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में यह आर्टिकल अगर आपको अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले. अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *