Breaking News

जब बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान ने शादी को लेकर बताइ अपनी पसंद ऐसी लड़की से शादी करना चाहते हैं जो..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है. मगर कुछ खबरें ऐसी होती है. जिसको सालों तक लोग भूल नहीं पाते है.अगर बात की जाए तो सलमान खान की शादी को लेकर जब भी चर्चा शुरू होती है.

तब लोग एक के बाद एक सवालों की झड़ी लगा देते हैं. बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान ने कैसे स्टार बचे हैं. जिनकी उम्र 55 साल होने के बाद भी शादी की चर्चाओं मैं बने रहते हैं.

सलमान खान जब भी किसी फंक्शन या किसी शो में जाते हैं. तो कोई ना कोई उनकी शादी को लेकर सवाल उठाई देते हैं. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी पर खुलकर बात की थी. इसमें उन्होंने बताया था कि वह आखिर लाइफ में कैसे लड़की चाहते हैं और किस तरह की लड़की की उन्हें खोज है. सलमान खान ने कहा था, “मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों.”

बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जिनसे हमेशा शादी को लेकर सवाल किया जाता रहा है. सलमान ने इंडस्ट्री में कदम फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से रखा था.वह हमेशा लव लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे, खासकर अपनी को-स्टार्स संग. फैन्स ने कई बार सोचा कि सलमान शादी करेंगे, लेकिन एक्टर ने हमेशा यह कहकर पीछा छुड़ा लिया कि शादी उन्हें पैसों की बर्बादी लगती है.

सलमान खान की शादी को लेकर ना केवल सलमान खान के फैंस की बल्कि कई सेलिब्रिटीज की रुचि भी है. बहुत से लोग इस बात को जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि सलमान खान शादी कब करेंगे. कई बार ऐसा हुआ है जब सलमान खान से उनकी शादी पर सवाल पूछे गए हैं इन सवालों का जवाब देते हुए सलमान खान ने यह बताया था कि जब वह अपनी बीवी को उसके मां-बाप से ज्यादा देने के काबिल हो जाएंगे तब वह शादी करने के लिए राजी होंगे.

बिग बॉस 14 के फाइनल के वक्त सलमान खान ने कहा था कि अगर सही समय पर मेरी शादी हो जाती. तो आज पोता पोती मेरे साथ खेल रहे होते.शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान और उनकी शादी की बात को लेकर ताना मारते हुए यह कहा था कि शादी करके देख लो फिर समझ आएगा कि असली लूटना क्या होता है। इसके बाद सलमान खान ने रोने की एक्टिंग करके इस बात को मजाक का‌ रूप दे दिया

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *