Breaking News

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई परिणीति चोपड़ा जल्दबाजी में पैंट पहनना भूली, तस्वीरें हो रही है इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड कलाकार खुद को लाइमलाइट में बनाए रखने के लिए मेकअप के साथ ही अपने ड्रेसिंग सेंस को भी दूसरों से अलग रखना पसंद करते हैं लेकिन कभी कबार इस ड्रेसिंग सेंस के चलते हुए सुर्खियां बन जाते हैं हाल ही में ऐसा कुछ बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बहन अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ में हुआ लॉन्ग टीशर्ट पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। जहां की उनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों को लेकर वे काफी ज्यादा चर्चाओं में।

बता दें कि परिणीति चोपड़ा अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है इतना ही नहीं जानी-मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बहन है इसकी वजह से भी बेकार ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है अपनी अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाली परिणीति चोपड़ा जब एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुई तो इस दौरान उनकी लॉन्ग टीशर्ट के नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहन रखा था। इस वजह से अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं।

हालांकि अपनी इस ड्रेस में पर काफी शानदार दिखाई दे रही थी खबरों की मानें तो पिछले काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूटिंग में व्यस्त है जिसकी शूटिंग नेपाल में चल रही है और वह बड़े समय बाद कैमरे के सामने इस तरह से सुर्खियां बनी है। परिणीति चोपड़ा की बात की जाए तो वे सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है इस वजह से उनकी बहुत कम ही तस्वीर है वायरल होती है लेकिन इस बार वे अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं में आ गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉन्ग टीशर्ट के चलते अभिनेत्री ने नीचे पेंट नहीं पहन रखा था जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बन रही है उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फैंस उनसे कह रहे हैं कि पेंट पहनना तो भूल ही गई। एक तरफ परिणीति चोपड़ा का ग्लैमर रूप लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी लॉन्ग टीशर्ट की वजह से वे अब ट्रोल भी हो रही है और उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *