Breaking News

Photos: संजय दत्त के घर डबल सेलिब्रेशन, मान्यता संग मनाया बच्चों का बर्थडे

संजय दत्त इन दिनों अपनी कैंसर से जीत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में दत्त परिवार में खुशी का माहौल है. इसी खुशी को संजय और मान्यता के बच्चों इकरा और शहरान के जन्मदिन ने दोगुना कर दिया है. संजय दत्त ने अपने बच्चों के बर्थडे बैश में अलग तरह से हिस्सा लिया.

22 अक्टूबर को संजय दत्त और मान्यता दत्त के बच्चे शहरान और इकरा ने अपना 10वां जन्मदिन मनाया. इस दिन को खास बनाने में मां मान्यता ने कोई कसर नहीं छोड़ी. हालांकि संजय दत्त ने अपनी तरफ से भी पूरी कोशिश की.

असल में कैंसर से जंग लड़ रहे संजय दत्त ने मुंबई में वापसी कर ली है. संजय का परिवार अभी भी दुबई में है. ऐसे में संजय ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर वीडियो कॉल से शामिल होना सही समझा. मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं संजू बाबा ने अपने बच्चों के साथ वीडियो कॉल कर बात कर उनके दिन को स्पेशल बनाया.

इकरा और शहरान ने अपने जन्मदिन पर 2 केक काटे. इस बर्थडे बैश के लिए बेहद खूबसूरती से सजावट की गई थी. पार्टी की इनसाइड फोटोज को मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

मान्यता दत्त ने बच्चों संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बच्चों. हम अभी से तुम्हारा 10वां जन्मदिन मना रहे हैं. सही में समय कितनी जल्दी निकल जाता है. मैं तुम्हारे लिए खुशी, स्वास्थ्य, सफलता, धैर्य और शांति की कामना करती हूं. तुम आगे चलकर सही फैसले लो ये मेरी दुआ है.’

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते संजय दत्त का परिवार दुबई चला गया था. वहीं उनके दोनों बच्चों इकरा और शहरान की पढ़ाई चल रही है. कैंसर का इलाज करवाने से पहले संजय दत्त बच्चों संग समय बिताने के लिए दुबई गए थे.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *