Breaking News

इस खिलाड़ी ने पहनी साढ़े तीन करोड़ की घड़ी, इतने में खरीद सकते हैं कई BMW कार

रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के पास एक रोलेक्स वॉच (Rolex Watch) है, जिसकी कीमत 3 करोड़ 72 लाख से अधिक है. ये घड़ी दुनिया की सबसे महंगी घड़ियों में से एक है.

दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वजह है बेशकीमती घड़ी. रोनाल्डो के पास एक रोलेक्स वॉच (Rolex Watch) है, जिसकी कीमत £371,000 (3 करोड़ 72 लाख से अधिक) है. ये घड़ी दुनिया की सबसे महंगी घड़ियों में से एक है.

रोनाल्डो (Ronaldo) अक्सर अपनी रॉयल लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियां बटोरते हैं. इस कड़ी में उनकी घड़ी चर्चा के केंद्र में है. ‘डेली स्टार’ के मुताबिक, फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो Rolex GMT Master Ice घड़ी बीते साल एक इंटरव्यू के दौरान पहनी थी, जिसकी कीमत 3 करोड़ 72 लाख रुपये से भी ज्यादा है.

घड़ी में व्हाइट गोल्ड और हीरे लगे
ये महंगी घड़ी 18 कैरेट व्हाइट गोल्ड (White Gold) से बनी है. इसमें करीब 30 कैरेट के तराशे हुए हीरे भी लगाए हैं. घड़ी वाटरप्रूफ है और समय भी बताती हैं. इसमें और भी कई खूबियां हैं, जो इसे दूसरी घड़ियों से अलग बनाती है.

रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो की इस घड़ी की कीमत इतनी है कि इससे BMW जैसी कई महंगी कारें खरीदी जा सकती हैं. वह अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह घड़ी पहने हुए नजर आए थे. तस्वीर में उनकी पत्नी भी दिखाई दी. गौरतलब है कि रोनाल्डो के पास Lamborghini Urus, Ferrari, Bugatti जैसी गाड़ियों का काफिला भी है. रोनाल्डो रॉयल लाइफस्टाइल बिताने के लिए भी जाने जाते हैं.

पुर्तगाल के रहने वाले क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) और रियल मैड्रिड (Real Madrid) जैसे फुटबॉल क्लब के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने हाल ही में इतालवी क्लब जुवेंटस (Juventus) के साथ करार किया है. इसके तहत उन्हें 800 करोड़ रुपये से अधिक मिले हैं.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *