Breaking News

शादी के बाद हनीमून एन्जॉय नहीं करेंगे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, वजह आई सामने…

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी और इसकी तैयारियों को लेकर चर्चाएं तेज होती जा रही हैं। दोनों की शादी को लेकर चर्चा है कि वे अगले महीने यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

हालांकि अभी तक इस खुशखबरी पर विक्की या कैटरीना की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शादी की तारीखों, शादी की पोशाक, वेन्यू और मुंबई में किराए पर एक शानदार फ्लैट के बाद, प्रशंसक अब यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल-अभिनेत्री कैटरीना कैफ के हनीमून के लिए कहां जा रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के 20 ऐसे फोटो जिन्हें आप चाहकर भी भूल नहीं पाएंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दोनों के करीबी इस शादी में शामिल होने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कैटरीना के करीबी मित्र से कहा गया है कि कैट कोई ऐसी नहीं है जो गुपचुप तरीके से काम करती है, इसलिए जल्द ही इस खुशखबरी की उम्मीद की जा सकती है।

शादी के बाद विक्की और कैटरीना के हनीमून की खबरें आ रही हैं कि दोनों शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना दोनों ने अपनी फिल्मों को समय पर पूरा करने के लिए कमिटमेंट किए हैं, इसलिए वे अपना काम पूरा करने के बाद ही फ्री में हनीमून पर जाएंगे।

अब शादी के कितने समय बाद दोनों हनीमून पर जाने वाले हैं, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है, लेकिन फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि दोनों हनीमून पर कहां जाएंगे।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ को ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी करनी है। इसके बाद वह श्रीराम राघवन की अनटाइटल्ड फिल्म में काम करेंगी। कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बाद दोनों फिल्मों की शूटिंग पर लौट आएंगी और अभिनेता विक्की कौशल ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग पर वापस लौट आयेंगे।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *