Breaking News

23 साल की उम्र में ही गर्भवती हो गई थी श्वेता बच्चन, इज्जत बचाने के लिए बिग बी को उठाना पड़ा यह कदम

अपने जीवन के 52 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के नाम करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उनकी हर एक अदा सुर्खियां बन जाती है सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन छाए हुए रहते हैं काफी उम्रदराज होने के बाद भी आज उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है फैंस आज भी उन्हें 90 के दशक का कलाकार ही मानते हैं। अमिताभ बच्चन एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार सफलता को हासिल किया है।

उनकी पत्नी जया बच्चन भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है उन्होंने भी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं और आज भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत रहे हैं इतना ही नहीं उनकी बहू मिस वर्ल्ड रहने के साथ ही बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री है और अब तक कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है देखा जाए तो बिग बी का परिवार फिल्मी बैकग्राउंड से भरा है।

लेकिन इसके बाद भी उनके घर में रहने वाला एक शख्स फिल्मों से कोसों दूर रहता है उन्होंने कभी भी लाइमलाइट की तरफ अपने जीवन को या फिर अपना करियर बनाने की नहीं सोची अब आपके मन में सवाल आता होगा कि वह शख्स कौन है तो चलो आपके सवाल का जवाब देते हुए बताते हैं कि वह शक्स और कोई नहीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा है। जिन्होंने कभी भी लाइमलाइट की और अपना रुख नहीं किया और हमेशा कैमरे की निगाहों से बचती रही है।

श्वेता आज भी कैमरा से कोसों दूर रहती है लेकिन आज हम आपको बिग बी की बेटी से जुड़ी है कैसी खबर बताने जा रहे हैं जो एक समय पर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी इसकी वजह से बिग बी को भी काफी ज्यादा चर्चा में रहना पड़ा था बता दे कि उनकी बेटी श्वेता नंदा ने एक बिजनेसमैन से शादी की है और दोनों के बीच में काफी लंबे समय तक अफेयर चल रहा था, बड़ी बात तो यह है कि अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ बच्चन ने श्वेता नंदा की शादी की थी।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार यह कहा जाता है कि श्वेता शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी जिसकी वजह से महानायक काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को सीमित रखने के लिए अभिषेक बच्चन से पहले अपनी बेटी श्वेता नंदा की शादी करवा दी। बताया जाता है कि श्वेता के इस तरह की हरकतों के बाद उनकी मां जया बच्चन और उनके बीच में काफी अच्छी नहीं बनती थी। खबर तो यह भी आती है कि श्वेता नंदा की अपनी भाभी ऐश्वर्या राय से भी इतनी अच्छी नहीं बनती है।

हालांकि श्वेता नंदा कि जिस तरह से यह खबरें सामने आई थी इसको लेकर अभी तक कोई भी सबूत या फिर उन्होंने खुद इस बात को नहीं कबूला है लेकिन एक समय ऐसा था जब मीडिया में उनको लेकर इस तरह की खबरें काफी वायरल हुई थी जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्वेता नंदा आज भी कैमरे से कोसों दूर रहती हैं लेकिन उनसे जुड़ी खबरों के चलते वे चर्चाओं का विषय बनी रहती है।

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *