Breaking News

जब भरी महफिल में सलमान खान को लेकर मलाइका अरोड़ा ने दिया हैरान कर देने वाला ब्यान

मलाइका अरोड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग और डासिंग कला से खूब नाम कमाया हैं. 23 अक्टूबर को खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपना 48वां जन्मदिन मनाया, हालाँकि उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना आसान नहीं हैं.

मलाइका अरोड़ा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और प्रतिभा दम पर खुद को स्थापित किया हैं हालाँकि एक बार मलाइका ने राखी सांवत के एक ब्यान पर सलमान खान के बारे में काफी कुछ कह गई गई.

मलाइका अरोड़ा सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान की पत्नी रह चुकी हैं. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी हालाँकि 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. मलाइका ने कई सुपरहिट आइटम सोंग्स में जबरदस्त काम किया हैं लेकिन उन्हें कभी भी आइटम गर्ल का टैग नहीं दिया गया हैं. इसी पर एक बार राखी सावंत ने मलाइका पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘मलाइका अरोड़ा का सलमान खान से कनेक्शन है, इसलिए उन्हें कोई आइटम गर्ल नहीं कहता है.’

इस पर बात करते हुए साल 2008 में मलाइका ने भरी महफिल में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा था, कि “अगर ऐसा है तो मुझे सलमान खान की प्रत्येक फिल्म में होना चाहिए, विशेषकर के हर स्पेशल अपीरियंस सॉन्ग में. सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है, मैं एक सेल्फ मेड वुमन हूँ.

मलाइका ने सलमान खान की फिल्म दबंग में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ में जबरदस्त डांस करके खूब नाम कमाया था हालाँकि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ के ‘छैया- छैया’ सॉन्ग लोकप्रियता हासिल की थी. आइटम सॉन्ग के आलावा मलाइका इन दिनों गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में भी बतौर जज दिखाई देने वाली हैं. मलाइका पर्सनल लाइफ की बात करे तो ये एक्ट्रेस इन दिनों अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद खुद के करीब 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *