Breaking News

इस फिल्म के बाद से मल्लिका और इमरान हाशमी के बीच बातचीत हैं बंद, एक्ट्रेस ने बताया कारण

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने को-स्टार के साथ अपने झगड़े के बारे में बात करते हुए कहा है कि उनमें से अधिकांश उनके साथ उनके झगड़े का कारण ‘अहंकार’ हैं. एक नए इंटरव्यू में, मल्लिका ने अपने मर्डर के को-स्टार इमरान हाशमी के साथ अपनी लड़ाई को ‘सबसे मजेदार’ बताया.

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित मर्डर 2004 में रिलीज़ हुई. इसमें मल्लिका शेरावत, इमरान हाशमी और अश्मित पटेल मुख्य भूमिकाओं में थे. बैंकॉक, थाईलैंड में सेट, यह फिल्म 2002 की अमेरिकी फिल्म अनफेथफुल पर आधारित है. मर्डर बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही. मर्डर 2 (2011) और मर्डर 3 (2013) भी फिल्म सीरीज का हिस्सा थे.

द लव लाफ लाइव शो पर एक इंटरव्यू के दौरान, जब होस्ट मंदिरा बेदी ने मल्लिका से को-स्टार्स के साथ अपने झगड़े के बारे में पूछा, तो मल्लिका ने कहा, “मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन अधिकांश सह-कलाकार मेरे साथ अहंकार के झगड़े में पड़ जाते हैं. वे मुझसे उम्मीद करेंगे, जैसे पुरुष सह-कलाकार मेरे लिए सेट पर आते हैं.

अगर मैं बैठी हूं, तो खड़े हो जाओ और ‘गुड मॉर्निंग, हाउ आर यू’ कहें और उन पर फब्तियां कसें. यह मेरा व्यक्तित्व नहीं है, मैं एक हरियाणवी जाट हूं, अगर मुझे मजबूर किया जाता है तो मैं किसी पर फिदा नहीं हूं. मेरी काफी लड़कियां हुई हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “सबसे मजेदार मर्डर के बाद या उसके दौरान इमरान हाशमी के साथ था. हमने बात नहीं की और अब मुझे लगता है कि यह बहुत बचकाना था. यह फिल्म के बाद था जो मुझे लगता है कि प्रोमोशन के दौरान या कुछ हमें गलतफहमी हुई थी.

यह इतना अनावश्यक था और मेरी ओर से भी इतना बचकाना था. मैं भी कम नहीं हूँ.” मल्लिका ने आगे कहा कि हालांकि वह अब लड़ाई के बारे में हंसती हैं, वे अब भी संपर्क में नहीं हैं. “मैंने उनसे संपर्क खो दिया और यह वास्तव में दुखद है क्योंकि वह एक अद्भुत सह-कलाकार थे क्योंकि वह बहुत मिलनसार और काफी कुछ देने वाले कलाकार हैं. वह एक अच्छा लड़का है.”

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *