Breaking News

9 साल की उम्र में कमा चुकी है 28 करोड़ रूपए, घर का सारा खर्चा उठाती है ये बच्ची

बॉलीवुड की दुनिया में बहुत से लोग मशहूर हैं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से तरक्की की है। बड़े कलाकारों के साथ-साथ बाल कलाकार भी हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से नाम कमाया है। आज हम एक ऐसी लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं जो सिर्फ 8 साल की है और इतनी कम उम्र में करोड़ों रुपये कमाती है और लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है।

यह बाल कलाकार कोई और नहीं बल्कि मायरा सिंह हैं जो स्टार प्लस के लोकप्रिय शो कुल्फी कुमार बाजे वाला सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही थीं। मायरा सिंह को लोकप्रियता इसी सीरियल से मिली थी और अब वह एक बच्चे के रूप में जानी जाती हैं। इस सीरियल से पैसे कमाकर वह आज करोड़ों रुपये की मालकिन बन गई हैं. इतनी कम उम्र में वह अपने परिवार की देखभाल खुद ही करती हैं !

आप भी देख सकते हैं इनकी क्यूटनेस, इनकी क्यूटनेस से इन्होंने सभी पर अपना जादू चला रखा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह इतनी कम उम्र में अब तक 28 करोड़ कमा चुकी हैं। वह इस शो कुल्फी कुमार बाजे वाला से रोजाना 25 हजार रुपये कमाती हैं। इसके अलावा वह एड प्रमोशन से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं।

इस उम्र में उन्होंने न सिर्फ अपने परिवार का नाम रोशन किया है, बल्कि कई ताकतवर कलाकारों के लिए प्रेरणास्रोत भी बने हैं कि इतनी कम उम्र में भी आप अपना हुनर ​​दिखा सकते हैं. मायरा को देखकर आज हर बच्चा आगे बढ़ने की सोचेगा। इसी शो की वजह से मायरा की किस्मत चमकी है और वह इस मुकाम तक पहुंची हैं। मायरा सिंह कई अन्य शो में भी नजर आ चुकी हैं।

इस सीरियल में उनका नाम अमायरा था, उनकी क्यूटनेस और शरारतों ने सबका ध्यान खींचा था. मायरा को हर कोई अमायरा के नाम से जानता है। आज मायरा सभी के लिए प्रेरणा बन गई हैं।

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *