Breaking News

ससुराल में मच्छर ने काटा, सैनिक ने पत्नी-साली को मारी गोली

बीते रविवार को पटना से खबर आई थी कि भारतीय सेना के जवान ने चलती कार में अपनी पत्नी और साली की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक विष्णु शर्मा को शक था की ससुराल में रहने के दौरान ही उसे मच्छर ने काटा जिस वजह से उसे डेंगू हो गया था. इस बात की चर्चा जब उसने कार में की तो पत्नी और साली ने इसका विरोध किया जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने चलती कार में दोनों को गोली मार दी.

बिहार रेजिमेंट के बटालियन 7 के जवान विष्णु शर्मा ने ससुराल में मच्छर काटने की सजा अपनी पत्नी साली को दे दी और खुद को भी गोली मार ली. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद भोजपुर के लालगंज गांव में मातम पसरा हुआ है और किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि वो इस मामले में पीड़ित परिवार को किस तरह ढांढस दे.

दरअसल 22 नवंबर को विष्णु शर्मा की साली डिंपल की शादी थी और उसी में शामिल होने के लिए वो अपने ससुराल गया था. लेकिन उसी दौरान उसे डेंगू हो गया जिसकी वजह से उसकी मानसिक स्थिति और बिगड़ गई. परिवार के लोग रविवार को पटना एम्स में उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे तभी उसने इस घटना को चलती कार में अंजाम दिया.

कार चला रहे उसके छोटे ससुर मिथलेश ठाकुर ने बताया कि गाड़ी में विष्णु ने कहा कि ससुराल की मच्छरों की वजह से उसे डेंगू हुआ जिसका विरोध उसकी पत्नी और साली ने किया और इसी बात पर गुस्सा होकर उसने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी. किसी तरह मिथलेश ने आगे बैठे उसके दोनों बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचाया.

जानकारी के मुताबिक विष्णु शर्मा शुरू से ही मानसिक रूप से उग्र था और इस वजह से उसे कई बार जेल जाना पड़ा था. वो कई बार पुलिस या फिर लोगों से भी उलझ जाता था. उसकी मानसिक बीमारी से परिवार परेशान था और उसी के इलाज के लिए उसे पटना लेकर जा रहे थे. पटना जाने के दौरान रास्ते में ही विष्णु शर्मा ने चलती कार में पहले अपनी साली डिंपल उसके बाद पत्नी दमिनी को गोली मार के खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *