Breaking News

प्यार दिखाने को कपल ने पी ली चूहे मारने की दवा, पत्नी की मौत और पत‍ि हॉस्प‍िटल में

क्या पति-पत्नी को आपस में मजाक करना इतना महंगा पड़ सकता है कि किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़े. ऐसा ही एक मामला सामने आया है पंजाब के जिला मोगा में जहां मजाक-मजाक में जब पति-पत्नी में यह तकरार शुरू हो गई कि कौन किसके कहने पर क्या कर सकता है, किस हद तक जा सकता है. (फोटो क्रेडिट- मुनीष जिंदल)

दोनों ने ही कोल्ड ड्रिंक में चूहे मारने वाली दवा पी ली जिसके बाद जब दोनों की हालत गंभीर होने के बाद अस्पताल ले जाया गया तो महिला ने दम तोड़ दिया जबकि फिलहाल पति स्थानीय एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में है. डॉक्टर के मुताबिक, पति की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

यहां बता दें कि दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी व इन दोनों के एक 1 साल की बच्ची भी है.
मृतक मनप्रीत कौर की है जबकि उसके साथ उसका पति हरजिंदर सिंह हैं.

मनप्रीत तो इस वक्त दुनिया में नहीं है लेकिन हरजिंदर सिंह स्थानीय एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.
मीडिया के रूबरू हरजिंदर सिंह का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल हरजिंदर की हालत खतरे से बाहर है. उसे एक दो दिनों तक आईसीयू वार्ड से शिफ्ट कर दिया जाएगा.

इधर, मामले की जांच अधिकारी राज सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इन दोनों ने घर पर मजाक-मजाक में यह आजमाने के लिए कि पति-पत्नी एक दूसरे के कहने पर किस हद तक जा सकते हैं, क्या कर सकते हैं? दोनों ने ही किसी पेय पदार्थ में कोई जहरीली चीज पी ली जिसके कारण मनप्रीत की मौत हो गई जबकि हरजिंदर सिंह एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ही परिवारों के बयानों के आधार पर पुलिस द्वारा 174 की कार्यवाही को अमल में लाकर शव को पीड़ित परिवार को सौंप दिया गया है.

About Next News

Check Also

इंद्रधनुषी झंडे में किस रंग का क्या मतलब है? 8 रंगों के झंडे में से हट चुके हैं 2 रंग

6 सितंबर 2018 को भारत में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. इस दिन LGBT समूह को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *