Breaking News

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर पति निक ने दी वाइन बॉटल, लाखों में है कीमत

प्रियंका चोपड़ा ने रविवार, 18 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. इस दिन भले ही प्रियंका को ढेरों तोहफे मिले हों, लेकिन उनके पति निक जोनस के बर्थडे गिफ्ट के आगे सबकुछ फीका है.

निक जोनस ने प्रियंका को रेड वाइन की एक बोतल गिफ्ट की, जो कि काफी महंगी है. निक जोनस ने यूएस से पत्नी प्रियंका के लिए लंदन एक रेड वाइन की बोतले भेजी थी. यह कोई आम वाइन नहीं बल्कि 1982 Chateau Mouton Rothschild थी.

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक की भेजी इस वाइन की बोतल का फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और उन्हें आई लव यू भी कहा. इस रेड वाइन की बात करें तो यह अपने आप में अनोखी वाइन है. इसकी कीमत भी हैरान करने वाली है.

drinkandco.com वेबसाइट के मुताबिक, इस वाइन को Merlot, Cabernet Sauvignonऔर Cabernet Franc में प्रोड्यूस किया जाता है. 1982 Chateau Mouton Rothschild वाइन की 750 मिली लीटर की बोतल की कीमत 131,375 रुपये है.

निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा को डेटिंग के दिनों से ही महंगे और बढ़िया तोहफे देते आए हैं. प्रियंका के लिए इंगेजमेंट रिंग खरीदने के लिए निक ने Tiffany’s का पूरा स्टोर बंद करवा दिया था. इस बात की चर्चा उस समय खूब हुई थी.

इस बारे में निक जोनस ने एक रेडियो शो में बताया था कि कैसे उन्होंने अपने भाइयों की मदद से ऐसा किया. उन्होंने कहा था, ‘मुझे बस इतना पता था कि वह Tiffany’s से ही कुछ चाहती हैं. इसका उनके पिता से कनेक्शन था, जो कुछ सालों पहले गुजर गए थे. मुझे पता था कि मुझे Tiffany’s से ही कुछ लेना है. तो मैं उन्हें (भाइयों को) कहा कि मुझे मदद चाहिए. तो वह आ गए. उन दोनों ने पहले भी ऐसा किया हुआ है और दोनों ने अच्छा काम किया.’

प्रियंका ने अपनी इंगेजमेंट रिंग के बारे में बात करते हुए बताया था, ‘यह बहुत फनी है क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं और हमने कुछ समय पहले ही डेटिंग शुरू की थी. तो शायद बातों-बातों में मैंने कह दिया होगा कि मैं हमेशा से Tiffany की रिंग अपनी सगाई के लिए चाहती हूं. देखो लड़का आपके लिए सही है ये इसी बात से पता चलता है कि वह आपकी बातों को ध्यान से सुन रहा है.’

बता दें कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी साल 2018 में हुई थी. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान के उमेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी. यह शादी हिन्दू और क्रिस्चियन रीति-रिवाज के साथ हुई थी.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *