Breaking News

पोस्ट प्रेग्नेंसी कितनी बदल गई अनुष्का शर्मा की बॉडी? ‘डरती थी खुद से नफरत ना करने लगूं’

अनुष्का शर्मा ने पहली बार प्रेग्नेंसी पर खुलकर बातचीत की है. अनुष्का का मानना है कि प्रेग्नेंसी के पहले और उसके बाद महिलाओं को एक अलग नजरिए से देखा जाता है. अनुष्का ने यह भी बताया कि वे पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी को लेकर टेंशन में रहा करती थीं.

अनुष्का शर्मा ने इस साल जनवरी में बेटी वमिका को जन्म दिया है. सोसायटी के ब्यूटी स्टैंडर्ड पर अपनी राय रखते हुए अनुष्का ने बताया कि महिलाओं को प्रेग्नेंसी के पहले तक खूबसूरत समझा जाता है. जिसके कारण अनुष्का इस बात से टेंशन में आ गई थीं कि प्रेग्नेंसी के बाद कहीं वे अपनी बॉडी से नफरत न करने लगे.

इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने कहा है कि अब वे अपनी स्किन को लेकर कंफर्टेबल हो चुकी हैं. अब उनकी बॉडी उतनी टोंड नहीं रही जितनी पहले हुआ करती थी. उन्होंने विराट संग हुई अपनी बातचीत के बारे में भी बताया कि किस तरह वे विराट को अपनी पुरानी पिक्चर्स दिखाया करती थीं.

परेशान हो गई थी, कहीं नफरत न करने लगूं
ग्राजिया मैग्जीन से बातचीत के दौरान अनुष्का कहती हैं, एक हफ्ते पहले ही, मैं अपने किसी दोस्त से कह रही थी कि मैं इन सब कारणों की वजह से कितना प्रेशर में रहा करती थी कि महिलाओं को मां बनने के बाद किस कदर एक अलग नजरिए से देखा जाता है. मैं इससे काफी परेशान हो गई थी कि कहीं मैं अपनी ही बॉडी से नफरत न करने लगूं.

पहले जैसी बॉडी अब टोंड नहीं रही
अनुष्का आगे कहती हैं, मेरी बॉडी अब वैसी नहीं रही, जैसे पहले हुआ करती थी. अब वो उतनी टोंड नहीं है. मैं इस पर काम कर रही हूं क्योंकि मुझे फिट रहना पसंद है. मैं आज अपनी स्किन में पहले की तुलना में ज्यादा कंफर्टेबल हूं. जबकि उस वक्त तो मेरी परफेक्ट बॉडी हुआ करती थी. मैंने महसूस किया है कि यह बस एक स्टेट ऑफ माइंड की बात है जिसका आपकी बाहरी बॉडी से कोई लेना देना नहीं है.

विराट को पुरानी तस्वीरें दिखाया करती थी
मुझे याद है मैंने विराट को अपनी कुछ अपनी पुरानी तस्वीरें दिखाते हुए कहा था कि मैं कितनी अच्छी दिखा करती थी. तब उसने कहा, पता है, तुम यही करती हो. तुम इन तस्वीरों को देखकर कहती हो कि तुम अच्छी लगा करती थी. लेकिन जब मैं यह कहता हूं कि तस्वीरें अच्छी हैं, तो मुझसे कहती हो कि यह अच्छी है. अनुष्का ने बताया कि अब उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरों को देखना बंद कर दिया है और अब अपने लुक को पसंद कर रही है. वो नहीं चाहती हैं कि वामिका बड़ी होकर खुद को कमतर महसूस करे, जैसे हम औरतें फील करती हैं.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *