Breaking News

न बीवी न बच्चा,तो कौन बनेगा 2300 करोड़ का मालिक, सलमान खान ने बताया अपना वारिस

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता दबंग खान उर्फ़ सलमान खान ने लाखो लडकियों को अपना दीवाना बना दिया .यही नही बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर के चलते वो सुर्खियों में भी रहे .और बहुत बार उनकी शादी तक बात पहुंची लेकिन शादी हो नही पाई .सलमान के फैन आज भी उनकी शादी का इंतज़ार करते है . अपने फैन्स की इस इच्छा का जबाब तो सलमान खान के पास ही है कि वे शादी करेंगे या नही .सलमान खान की उम्र 55 साल होगयी है और अब सलमान खान का शादी करने का कोई इरादा नही लगता .

अगर सलमान खान को शादी नही करनी है तो सवाल यह उठता है कि कुंवारे सलमान खान आखिरकार अपनी हजारों करोड़ रुपयों की संपत्ति किसे सौंपकर जाएंगे. एक बार सलमान ने खुद इसका ख़ुलासा किया था.गौरतलब है कि सदी के महानयक अमिताभ बच्चन के बाद उनकी हजारों करोड़ रुपयों की संपत्ति के वारिस उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन होंगे. जबकि इस मामले में सलमान खान के साथ क्या होगा. बेटा तो दूर की बात उनकी तो शादी तक नहीं हुई है. ऐसे में उनके बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा.

सलमान खान ने बताया था कि उनके चले जानी के बाद उनकी संपत्ति किसकी हो जाएगी. अभिनेता ने एक बार इस पर बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी सम्पत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी सम्पत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी.’ इतने अरब की संपत्ति के मालिक हैं सलमान…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिलहाल अभिनेता सलमान खान के पास करीब 2300 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं. सलमान खान हिंदी सिनेमा के साथ ही दुनिया के टॉप सबसे महंगे अभिनेताओं की सूची में भी स्थान रखते हैं. उनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी हैं. वहीं महंगी और लग्ज़री गाड़ियों का भी उनके पास बेहतरीन कलेक्शन है. वहीं सलमान एक फिल्म के लिए 50 से 60 करोड़ रुपये की भारी-भरम फीस वसूलते हैं.बता दें कि, सलमान खान बीते 33 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में उन्होंने छोटी सी भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में हिंदी सिनेमा की सदाबहार अदाकारा रेखा ने अहम रोल अदा किया था.

सलमान ने लीड अभिनेता के रुप में अपने करियर का आगाज साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से किया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भाग्यश्री नज़र आई थीं. सलमान खान की पहली ही फिल्म हिट रही थी और उन्हें पहचान मिल गई थी. सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री के साथ अभिनेता आलोक नाथ ने भी मुख्य किरदार अदा किया था.सलमान ने अपने 33 साल के फ़िल्मी करियर में कई शानदार फ़िल्में दी है. वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘अंतिम’ है.

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म 26 नवंबर 2021 को प्रदर्शित होने जा रही है. सलमान के सतह फिल्म में अहम भूमिका उनके जीजा आयुष शर्मा निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन मशहूर अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर ने किया है.इसके बाद अभिनेता की फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी. जिसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ जमने वाली हैं.

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *