Breaking News

जिसकी आशिकी के दीवाने हुए लोग, क्यों 14 साल बाद टूटा था उसका घर

साल 1990 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम सुपरहिट रोमांटिक फिल्में बनीं. खान तिकड़ी ने अपने पांव जमाए. इसी दौरान एक फिल्म ऐसी रही जिसने रोमांस को ना सिर्फ नई परिभाषा दी बल्कि लोगों के दिलों पर राज किया. फिल्म का नाम था आशिकी.

फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल का रोमांस देखने को मिला. इसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया. आशिकी फिल्म के एक्टर राहुल रॉय अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर जानते हैं एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में.

सिल्वर स्क्रीन पर तो राहुल रॉय ने भले ही अपने रोमांस का जादू बिखेरा और आशिकी फिल्म से लोगों के दिलों में छा गए. मगर अपनी पर्सनल लाइफ में उन्हें काफी उतार-चढ़ाव देखना पड़ा.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय पूजा भट्ट और मनीषा कोइराला जैसी एक्ट्रेस के साथ राहुल का अफेयर था. मगर उन्होंने शादी की राजलक्ष्मी खानविलकर से. राजलक्ष्मी इससे पहले पॉपुलर एक्टर समीर सोनी के साथ शादी कर चुकी थीं और उनका डिवोर्स भी हो चुका था.

1998 में राहुल रॉय और राजलक्ष्मी मुंबई में एक पार्टी में मिले. दोनों के बीच प्यार बढ़ा और साल 2000 में राहुल-राजलक्ष्मी ने शादी कर ली. राहुल रॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था कि- मेरे दिल में उनके लिए बहुत रिस्पेक्ट थी. वो मुझे तब नहीं मिलीं जब मेरा करियर पीक पर था. वो मुझसे तब मिलीं जब मेरा करियर ढलान पर था.

हमारा रिश्ता शानदार था. मुझसे 11 साल छोटी होने के बाद भी उसने मुझे संभाला. हम लोग साथ में ज्यादा समय बिताना चाहते थे मगर ऐसा हो नहीं पाता था. वो ऑस्ट्रेलिया में उस समय स्पा और सैलून चलाती थी और वहां उसका अधिकतर समय बीत जाता था. मैं वहां साल में चार बार जाता था और वो भी जब भारत आती थी तो कम से कम एक महीना रुक कर जाती थी.

बता दें कि राहुल रॉय और राजलक्ष्मी का रिश्ता 14 साल तक चला. मगर इसके बाद दोनों अलग हो गए. वजह सामने आई कि दोनों को जीवन से अपेक्षाएं अलग थीं. राहुल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा कि- हमनें आपसी सहमती से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. राजलक्ष्मी हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगी. वे भी मेरे बारे में ऐसा ही महसूस करती हैं. उसका परिवार आज भी मेरा परिवार है. मैं हमेशा उसके सपोर्ट में रहूंगा.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *