Breaking News

मिलिए बॉलीवुड की ‘लेडी अंबानी’ से, कमाई के मामले में पति को भी छोड़ा पीछे

आज हम आपको बॉलीवुड की लेडी अंबानी से मिलवाएंगे। जी हां, पैसों के मामले में ये अपने एक्टर पति से भी एक कदम आगे है। तस्वीर में इनका चेहरा देखकर आप भले ही इन्हें पहचान न पाएं लेकिन ये एक ऐसी शख्सियत की पत्नी है जिन्हें आप अच्छी तरह से जानते और पहचानते हैं।

जहां इनके पति बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर के बतौर जाने जाते हैं तो वही उन्हें बॉलीवुड में बिजनेस टायकून के रूप में जाना जाता है ।इन्हें लेडी टायकून इसलिए भी कहते हैं क्योंकि ये पति के नक्शे कदम से दूर किसी दूसरे बिजनेस में हाथ आजमाया और सफल हो गईं। ये महिला है माना शेट्टी। जो कि सुनील शेट्टी की पत्नी है।

सुनील और माना ने 1991 में शादी की माना मुस्लिम परिवार से थी। लेकिन सुनील शेट्टी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।उन्होंने माना से ही शादी की। 1992 में फिल्म ‘बलवान’ से डेब्यू कर सुनिल शेट्टी ने बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन आज तक सुनील शेट्टी कमाई के मामले अपने पत्नी से पीछे ही हैं। शायद माना सुनील की अपेक्षा ज्यादा किस्मत की धनी है।

कैसे कमाती हैं माना शेट्टी ? दोनों पति-पत्नी साथ मिलकर एक बड़ा रियल एस्टेट प्रोजेक्ट S2 चला रहे हैं। जिसमें मुंबई के पॉश इलाके में इन्होंने लक्जरी विला बनाए।इन विला को ऊंचे दामों में माना ने बेचा और मुनाफा कमाया।

इसी बिजनेस को अब माना आगे बढ़ा रही हैं। साथ ही साथ वो एक ‘आराइश’ नाम की प्रदर्शनी भी लगाती है। जिससे मिले पैसों से वो महिलाओं और बच्चियों की सहायता करती हैं।

सुनील शेट्टी की नेटवर्थ इसके अलग सुनील शेट्टी सालाना करीब 100 करोड़ की कमाई करते हैं। ये आंकड़े इंटरनेट पर मौजूद हैं। उनके पास एक से बढ़कर एक फ्लैट, गाड़ियां, कार, बाइक, रेस्टोरेंट हैं। इसके अलावा वो अपना एक प्रोडक्शन हाउस पॉपकॉर्न इंटरटेनमेंट भी चलाते हैं। जिसके बैनर तले उन्होंने कई फिल्में भी बनाई है।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *