Breaking News

10वीं क्लास में प्रियंका को हुआ था प्यार, मौसी ने रंगे हाथ पकड़ा जब बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक!

प्रियंका चोपड़ा की लाइफ की बात करें तो उन्होंने निक जोनस से शादी के बाद बॉलीवुड से दूरियां बना ली हैं. शादी के बाद उन्होंने कुछ शो में काम किया, जिसमें अमेरिका में एक वेब श्रृंखला भी शामिल है. वह ग्लोबल आइकन इमेज के साथ विभिन्न गतिविधियों में भी व्यस्त रहती हैं.

10वीं क्लास में हुआ पहला प्यार आज इस लेख में हम प्रियंका चोपड़ा का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो बेहद कम कम लोगो को पता होगा. एक्ट्रेस ने अपनी किताब में बताया कि उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई कुछ साल अपनी मौसी के घर अमेरिका में की. इस दौरान उनका एक बॉयफ्रेंड था. हालाँकि इस रिलेशनशिप के कारण उन्हें मुश्किलों का सामना करना पता. ये उस समय के बाद हैं जब देसी गर्ल 10वीं क्लास में पढ़ती थी.

मौसी ने बॉयफ्रेंड के रंगे हाथ पकड़ा प्रियंका ने अपनी किताब में बताया एक बार वह मौसी की गैरमौजूदगी में बॉब के साथ बैठकर टीवी देख रही थी. इस दौरान अचानक मौसी आ गई. इस दौरान प्रियंका ने बॉब को अलमारी में छुपा दिया. हालाँकि मौसी को शक हो गया था और उन्होंने अलमारी खोलने के लिए कहा.

प्रियंका ने जैसी ही अलमारी खोली तो उसमे बॉब थे, जिसे देखकर मौसी काफी गुस्सा हो गई. उन्होंने ये सारी घटना प्रियंका की माँ को बताई. इस घटना के कुछ समय बाद प्रियंका भारत वापसी लौट आई थी.

निक जोनास से की शादी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. देसी गर्ल ने साल 2018 में अमेरिका के मशहूर पॉप सिंगर निक जोनास से शादी की हैं. प्रियंका-निक की शादी ने दुनियाभर में खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. दरअसल प्रियंका अपने पति निक से लगभग 10 साल बड़ी हैं, जिसके कारण उनकी शादी ने जमकर चर्चा हुई थी. हालाँकि दोनों फिलहाल एक खुशहाल जीवन जी रही हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *