Breaking News

गदर के 20 साल: 27 साल का हो गया सनी देओल का बेटा चरणजीत,इस डायरेक्टर का है बेटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी फिल्में हैं, जिनकी कहानियां इतनी शानदार होती हैं कि लोग इन फिल्मों को बार-बार देखना पसंद करते हैं.ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित भी होती हैं.आप सभी लोगों ने फिल्म “ग़दर- एक प्रेम कथा” तो देखा ही होगा.इस फिल्म का नाम आज भी बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में शुमार होता है.यह फिल्म 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी.इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य किरदार में नजर आए थे.

निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म ग़दर- एक प्रेम कथा की रिलीज को 20 साल पूरे हो चुके हैं.यह फिल्म जितनी सुपरहिट साबित हुई थी.इस फिल्म के गाने भी खूब हिट हुए थे.आज भी इस फिल्म के गाने लोगों की जुबां पर है. फिल्म में भारत-पाकिस्तान पर आधारित कहानी दिखाई गई है.सनी देओल को पाकिस्तान में गदर मचाते हुए दिखाया गया था, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

जबरदस्त गाने और स्टार्स की एक्टिंग ने फिल्म ग़दर को आईकॉनिक फिल्मों की लिस्ट में शुमार कर दिया.इस फिल्म में हर कलाकार में अपना अपना किरदार बखूबी तरीके से निभाया था.इस फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और अमरीश पुरी का किरदार मुख्य था लेकिन फिल्म में सनी देओल के बेटे चरणजीत (जीते) का करैक्टर भी काफी हिट साबित हुआ था.इस फिल्म में जीते का किरदार निभाने वाले नन्हे कलाकार के अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस मासूम से नन्हे कलाकार ने अपनी मासूमियत के सभी लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में जीते का किरदार निभाने वाले नन्हे कलाकार कोई और नहीं बल्कि उत्कर्ष शर्मा हैं.

उत्कर्ष शर्मा ने जब फिल्म गदर की थी तो उस दौरान उनकी उम्र महज 7 वर्ष की थी लेकिन अब उत्कर्ष शर्मा बड़े हो चुके हैं और इनकी उम्र 27 साल की हो चुकी है.22 मई 1994 को जन्मे उत्कर्ष शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है.शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि गदर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ही उत्कर्ष शर्मा के पिता जी हैं.उत्कर्ष शर्मा गदर फिल्म के बाद अपने पापा की ही दो फिल्मों में काम कर चुके हैं.वह अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों और अपने में नजर आए हैं.एक फिल्म में उन्होंने अभिनेता बॉबी देवल का यंगर वर्जन तो एक फिल्म में उन्होंने सनी देओल के बचपन का किरदार प्ले किया है.

27 साल की उम्र में उत्कर्ष शर्मा बेहद हैंडसम नजर आते हैं.उन्होंने पर्पस नाम की फिल्म को डायरेक्ट किया था.इसके साथ ही उन्होंने स्टिल लाइफ को लिखा था.उत्कर्ष शर्मा ने मुख्य अभिनेता के रूप में साल 2018 में फिल्मों में कदम रखा था.इस फिल्म का नाम जीनियस था.उत्कर्ष शर्मा की फिल्म जीनीयस के गाने भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुए थे.उत्कर्ष की डेब्यू फिल्म का प्रचार प्रसार भी जोरों शोरों से हुआ था परंतु समीक्षकों के द्वारा इस फिल्म को पसंद नहीं किया.दर्शकों ने भी इसमें खास रुचि नहीं दिखाई थी.

इस फिल्म को उनके पिता अनिल शर्मा ने ही डायरेक्ट किया था.इशिता चौहान इस फिल्म में उनके साथ नजर आई थीं.इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती,आयशा जुल्का,केके रैना,जाकिर हुसैन,अभिमन्यु सिंह जैसे सितारे मुख्य किरदार में देखे थे.सोशल मीडिया पर उत्कर्ष शर्मा अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं.वह अक्सर अपने फोटोशूट भी साझा करते हैं,जिनको लेकर यह अक्सर चर्चा में छाए रहते हैं.उन्होंने धर्मेंद्र के साथ की यह शानदार तस्वीर भी फैंस के बीच शेयर की थी.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *