Breaking News

अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थी हेमा मालिनी, लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात

हेमा मालिनी अपने दौर की सबसे सफल एक्ट्रेस में एक रही हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण वह हमेशा चर्चाओं में बनी रहती थी. करियर के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े अभिनेता और डायरेक्टर्स के साथ काम किया हैं. अमिताभ के साथ भी उन्होंने कई फ़िल्में की हैं और पर्दे पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं.

फिल्म में बागवान में दोनों ने जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीता था. फ़िल्मी दुनिया से अलग हेमा और अमिताभ असल ज़िन्दगी में अच्छी बोन्डिंग शेयर करते हैं. हालाँकि बेहद कम लोग ये जानते होंगे की हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थी लेकिन हेमा कि बेटी ईशा देओल ने इस रिश्ते से साफ़-साफ़ इनकार कर दिया था.

हेमा मालिनी का मनाना था की जूनियर बच्चन में वो सभी खूबी हैं जो एक दामाद में होनी चाहिए. इसलिए वह उन्हें दामाद बनाना चाहती थी. दरअसल ये किस्सा साल 2005 का हैं जब अभिषेक सिंगल थे जबकि हेमा कि बेटी ईशा भी सिंगल थी. हेमा अपनी बेटी के लिए एक परफेक्ट लड़के कि तलाश में थी. इस किस्से के बारे में ईशा ने खुद करण जौहर के शो में बात की थी.

शो में करण जौहर ने ईशा से पूछा था की आपकी माँ हेमा मालिनी अभिषेक बच्चन जैसा दामाद चाहती थी. इस पर आप क्या कहना चाहती हैं? ईशा ने हँसते हुए बताया था, की “मेरी मां बहुत प्यारी हैं. अभिषेक इस समय मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं, इसलिए मां ने अभिषेक का नाम ले लिया. मेरी माँ सिर्फ ये चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे लाइफ पार्टनर के साथ सेटल हो जाऊ. उन्हें अभिषेक ही सबसे अच्छे लगते हैं हालाँकि मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती.”

उन्होंने ये भी कहा कि वह अभिषेक को अपना बड़ा भाई मानती हैं. बता दे ईशा ने साल 2012 में अपने स्कूल के दोस्त और मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कि हैं.

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *