Breaking News

रवीना से करिश्मा तक बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस अपनी बेटियों को दुनिया से छिपाकर रखती हैं

90 के दशक को बॉलीवुड का स्वर्णिम युग माना जाता हैं. इस दौरान ऐसी कई एक्ट्रेस देखने को मिली, जिन्होंने वर्षों तक फैन्स के दिलों पर राज किया हैं. हालाँकि अब ज्यादातर एक्ट्रेस माँ बन चुकी हैं लेकिन लोग इन मशहूर अभिनेत्रियों की बेटियों के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं. दरअसल ये हसीनाएं अपनी बेटियों को दुनिया की नजरों से छिपाकर रखती हैं, जिससे उनकी बेटी एक आम लड़कियों की ज़िन्दगी जी सके. ऐसी ही 5 एक्ट्रेस के बारे में हम आज इस लेख में जानेगे, जिनकी बेटियां लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

1) समीरा कपूर (करिश्मा कपूर की बेटी) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समीरा कपूर लाइटलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. करिश्मा और उनकी बेटी समीरा बहुत कम मौकों पर एक साथ नजर आती हैं. शायद करिश्मा अपनी लाडली को बॉलीवुड से दूर रखना चाहती हैं.

2) जहान्वी मेहता (जूही चावला की बेटी) जूही चावला की बेटी जहान्वी मेहता आईपीएल नीलामी के दौरान सुर्ख़ियों में बनी रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहान्वी एक राइटर बनना चाहती हैं.

3) अवंतिका देसानी (भाग्यश्री की बेटी) 90 के दशक की ब्लाकबास्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान के साथ जबरदस्त एक्टिंग करने वाली भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका देसानी हैं. खूबसूरत के मामलें में माँ-बेटी किसी से भी कम नहीं हैं. माना ये जा रहा हैं कि अगर अवंतिका बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तो वह धमाल मचा सकती हैं.

4) राशा थडानी (रवीना टंडन की बेटी) दिग्गज एक्ट्रेस रही रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी खूबसूरत की मामलें में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं हालंकि वह स्पोर्ट्स में अपना करियर बना रही हैं. सोशल मीडिया राशा अक्सर अपनी माँ के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.

5) न्यासा देवगन (काजोल की बेटी) न्यासा देवगन दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और 90 के दशक की हिट अभिनेत्री काजोल की बेटी हैं. न्यासा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन फैन्स इस बात को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं कि काजोल की लाड़ली बॉलीवुड में एंट्री कब करेगी.

About admin

Check Also

लक्ष्मी अग्रवाल की मासूमियत को देख दिल दे बैठे पत्रकार आलोक दिक्षित, आखिर कब और क्यों हुए अलग?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक, लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मी अग्रवाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *