Breaking News

परिणीति चोपड़ा इस ऐक्टर से करना चाहती है शादी, 4 बच्चों और 2 बीवियों के पति है ये ऐक्टर बताया तो मिला ये जवाब

बॉलीवुड एक रहस्यमयी इंडस्ट्री हैं जिसके चलते आए दिन कोई ना कोई ऐसा रहस्य सामने आ जाता है जिसके चलते सोशल मीडिया और यह ट्रेण्ड बन जाता हैं. कुछ समय पहले बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस का एक ऐसा राज खुला है जिसके चलते सभी लोग इसके बारे में जानकर बहुत ज्यादा हैरान हो गए. जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हैं.

परिणीति चोपड़ा के बारे में हालहि एक ऐसी बात सामने आई है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही हैं जिसमे वह यह बोलती हुई नजर आ रही हैं कि सैफ अली खान से शादी करने के लिए वह कुछ उनको अगुवाह भी कर सकती हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या हुआ जिसके चलते परिणीति चोपड़ा ने सैफ अली खान के लिए ऐसा बोला की उनके शादी करने के लिए वह उनको अगुवाह भी करवा सकती हैं.

कपिल के शो में किया परिणीति चोपड़ा ने इसका खुलासा , बोली कि कपिल शर्मा का शो एक बहुत ही बड़ा शो माना जाता है. कपिल शर्मा का शो एक कॉमेडी शो हैं और इसी के साथ-साथ कपिल शर्मा शो भारत का सबसे बेहतरीन ओर लोकप्रिय शो हैं. परिणीति चोपड़ा अपने एक फ़िल्म के प्रोमशन के लिए गई थी. फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान कपिल ने परिणीति से पूछा कि आपको किसके ऊपर सबसे ज्यादा क्रश हैं.

इसके जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा क्रश सैफ अली खान पर है इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा ने बोला कि मैं सैफ अली खान के लिए पूरी तरह पागल हूँ और इस हद तक पागल हूँ कि अगर मुझे उनसे शादी करने के लिए उन्हें अगुवाह करना पड़े तो वो भी कर लूँगी. यह बात सुनने के बाद वहां बैठे सभी लोग बहुत ज्यादा हैरान हो गए और परिणीति चोपड़ा से पूछने लगे आपको सैफ पर इतना क्रश कैसे है.

जावब में परिणीति ने कहा कि मैं बचनपन से उन्हें देखती हुई आ रही हूँ और आज भी मैं उनकी एक्टिंग और लुक्स की पूरी तरह दीवानी हूँ. यही कारण है कि परिणीति चोपड़ा सैफ से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. सैफ ने दिया परिणीति की बात इस तरफ जवाब कपिल शर्मा के शो में परिणीति चोपड़ा के आने के ही कुछ समय बात सैफ अली खान भी अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गए थे.

इसी दौरान कपिल ने सैफ अली खान को वह सभी कुछ बताया जो कि परिणीति चोपड़ा ने उसके बारे में बोला था. कपिल ने वह पूरी वीडियो दिखाई. इसके बाद सिर्फ हँसने लग गए और परिणीति को ध्यानवाद बोलने लगे और साथ ही यह भी बोले कि मैं पहले से ही शादी शुदा हूँ अगर ऐसा नही होता तो मैं जरूर तुमसे शादी कर लेता. कपिल ने भी शो में हँसी मजाक करने के लिए बोल दिया कि किस्मत हो तो सैफ के जैसी हो नही तो हो ही ना.

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *