Breaking News

फिल्मों में खूबसूरत दिखनी वाली एक्ट्रेस को बिना मेकअप के पहचान पाना हैं मुश्किल, देखें फोटो

क्या आपने कभी सोचा है कि सेलिब्रिटी हर समय ऑन-पॉइंट कैसे दिखते हैं? बॉलीवुड और उसकी अभिनेत्रियों के चकाचौंध और ग्लैमर से हम सभी अचंभित हैं. हालांकि, हम अक्सर यह भूल जाते हैं कि अभिनेत्रियां भी इंसान हैं और मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट और फोटोशॉप की अपनी टीम के बिना, वे औसत लड़की-नेक्स्ट-डोर की तरह दिख सकती हैं.

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बिना मेकअप के देखकर हमें एहसास होता है कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता है और जब हम बिना मेकअप के होते हैं तो हम और अधिक नम्रता और अच्छे दिखये हैं. आज इस लेख में हम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की 12 बिना मेपअप की फोटो देखेंगे. इस आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि इन एक्ट्रेस को बिना मेकअप के पहचान पाना काफी मुश्किल हैं.

जाह्नवी कपूर की बिना मेकअक की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में उन्हें पहचान तक पाना मुश्किल हो रहा है। वैसे, आपको बता दें कि अभी तक जाह्नवी की फिल्म धकड़, कारगिल गर्ल और रूही रिलीज हुई है।

सारा अली खान ने इंडस्ट्री ने बहुत जल्दी अपनी पहचान बना ली। सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया था, इसके बाद वे सिंबा, कुली नं. वन में नजर आई। वैसे सारा की भी बिना मेकअप कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।

दिशा पाटनी को इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि, फिल्मों से ज्यादा टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप में होने के लिए जाना जाता है। यूं तो दिशा बिंदास है लेकिन यदि वे बिना मेकअप कहीं नजर आ जाए तो पहचान पाना मुश्किल होता है।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे खूबसूरती में अच्छी-अच्छी हीरोइनों को मात देती है। लेकिन यदि उन्हें मेकअप देखा जाए तो पहचान पाना मुश्किल होता है। अनन्या जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है।

रकूल प्रीत सिंह ने साउथ फिल्मों में खूब नाम कमाया और फिर वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में आ गई। वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है। रकूल यूं तो बेहद खूबसूरत है, लेकिन अगर उन्हें मेकअप के बगैर देखे तो कोई नहीं पहचान पाएगा।

फातिमा सना शेख ने फिल्म दंगल से डेब्यू किया और इंडस्ट्री पर छा गई। वे अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर बिना मेकअप उनकी कई फोटोज देखी जा सकती है, जिनमें उन्हें पहचाना नहीं जा सकता है।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *