Breaking News

विक्की- कैटरीना की शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने वेडिंग प्लान पर कहीं ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की ‘शेरशाह’ में ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से फैन्स हैरान थे और अब असल ज़िन्दगी में भी दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही है. एक तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों की जमकर चर्चा हो रही हैं दूसरी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने शादी के प्लान्स पर बड़ा ब्यान दिया हैं.

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए अभिनेता सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि उनकी अभी तक कोई शादी की कोई भी योजना नहीं है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा कि जब उनकी शादी होगी तो वह सभी को बताएंगे. इससे पहले, ईटाइम्स से बात करते हुए कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को इंडस्ट्री में अपना सबसे करीबी दोस्त बताया था.

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सिद्धार्थ ने ईटाइम्स को बताया था, “हमने पहली बार शेरशाह में एक साथ काम किया. हालाँकि इससे पहले हम कई बार मिल चुके थे. मैं उनसे स्क्रीनिंग के दौरान और ‘लस्ट स्टोरीज’ के सेट पर मिला था.

हम उसे डिंपल की भूमिका के लिए बोर्ड पर लाने के लिए बहुत उत्सुक थे क्योंकि हमें लगा कि एक एक्ट्रेस के रूप में उनमें ईमानदारी की एक बड़ी भावना है, जिसकी मैं वास्तव में प्रशंसा करता हूं. वह पवित्रता की भावना देती है. सेट पर भी वह सहज है. वह सीन पर अच्छे से करने के लिए लगातार रीटेक करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं.”

फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करे तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अगली फिल्म ‘थैंक गॉड’ है, जिसमें वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे. एक हालिया रिपोर्ट ने यह खुलासा किया गया हैं कि सिद्धार्थ एक पुलिस-आधारित वेब श्रृंखला के लिए रोहित शेट्टी के साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *