Breaking News

इंतजार हुआ ख़त्म शादी की तैयारियों में जुटे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, वायरल तस्वीरों ने खोला राज

मनोरंजन दुनिया की जानी-मानी अदाकारा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रही अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि वैसे तो वह एकता कपूर के टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में बड़ी पहचान बनाने में सफल रही है और फिलहाल पवित्र रिश्ता 2 में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रही है। लेकिन वह अपने सीरियल से ज्यादा अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती है।

शादी को लेकर बहुत खुश है दोनों
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता लोखंडे अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर हमेशा फैंस के बीच में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीरों को साझा करती आई है। दोनों कई बार कैमरे के सामने भी रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए हैं जिसकी वजह से भी वह सुर्खियों में रही है।

लेकिन अब वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरों को साझा किया है जिसको देखकर लग रहा है कि उन्होंने शादी की तैयारियां चालू कर दी है। वैसे तो अंकिता लोखंडे अपनी हर अदाओं के लिए चर्चाओं में रहती है लेकिन इन दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीर को साझा किया है जिसमें दो लोगों के हाथ दिखाई दे रहे हैं जिनको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां अंकिता लोखंडे और विक्की कौशल के हाथ है।

इतना ही नहीं इस तस्वीर को साझा करते हो उन्होंने अपने दिल की बात भी लिखी है। अंकिता ने लिखा है कि ‘इच अदर दो इंसानों को आपस में जोड़े रखता है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैन साहब यही कयास लगा रहे हैं कि यह दोनों हाथ अंकिता और विक्की जैन की इसके अलावा उन्होंने एक तस्वीर और साझा किए जिसमें नए सैंडल दिखाई दे रहे हैं। जिसको लेकर भी यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां चालू कर दी है।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *