Breaking News

अपनी शादी और पार्टनर को लेकर पहली बार बोली कंगना रनौत, जल्द देने वाली है फैंस को गुड न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज हिंदी सिनेमा की बड़ी अभिनेत्री है उन्होंने यहां तक का सफर अपने दम पर तय किया है आज वह किसी की पहचान की मोहताज नहीं है अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्म बना चुकी कंगना फिल्म निर्देशन का भी काम करती है मायानगरी मुंबई में उनका खुद का स्टूडियो भी बना हुआ है। कंगना बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी हर अदाओं के लिए चर्चाओं में रहती है।

आज कंगना अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती है। वे अपनी हर एक बात को खुल कर सबके सामने रखना पसंद करती है। दुनिया में रहते हुए अभिनेत्री कंगना का नाम कई कलाकारों के साथ में जोड़ा गया लेकिन अभी तक वे किसी के साथ शादी के बंधन में नहीं बन पाई है। वहीं हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान आप अपनी शादी को लेकर और अपने जीवन को लेकर बड़ी बात कही है। अभिनेत्री ने कहा है कि वह अपने कुछ सालों को एक मां और एक पत्नी के रूप में देखती है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से चर्चा करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने करियर और अपने जीवन से जुड़ी कई बातों को सबके सामने रखा। फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद कंगना रानाउत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भी अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही है। बता दें कि हाल ही में उन्हें पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया है। इतना ही नहीं अपने अच्छे करियर के लिए अभिनेत्री को पहले भी कई बार सम्मानित किया जा चुका है।

वही इस दौरान कंगना रनौत से अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई तरह की बातें की तो उन्होंने कहा कि वह आपने आने वाले सालों को एक मां और पत्नी के रूप में देखती है क्योंकि वह आने वाले सालों में इस तरह के रोल ही निभाने वाली है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने दिली इच्छा जाहिर करते हो यह भी बताया कि वह शादी भी करना चाहती है इतना ही नहीं वह बच्चों की मां भी बनना चाहती है। क्योंकि प्यार से अच्छी कोई चीज नहीं इसका भी जीवन में एक अलग ही महत्व होता है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी संकेत दिया कि समय के साथ उनके पार्टनर का भी खुलासा हो जाएगा।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *