Breaking News

24 साल का हो गया तारे जमीन पर मूवी का नन्हा सितारा दर्शील सफारी!

आमिर खान (Amir khan) के मशहूर फिल्म तारे जमीन पर (Taare Zameen Par) तो आपने देखा ही होगा। तारे जमीन पर फिल्म सिनेमा हॉल में खूब चली थी। तारे जमीन पर फिल्म के बाद ही आमिर खान को एक अलग तरह की पहचान मिली थी।

शाहरुख खान के साथ दिखने वाले एक छोटे से बच्चे ईशान (Eshaan) के बारे में तो शायद आपको याद होगा ही। दरअसल तारे जमीन पर ईशान का किरदार निभाने वाले नन्हे कलाकार का नाम दर्शील सफारी (Darsheel Safary) है। क्या आपको पता है कि दर्शील सफारी इन दिनों क्या कर रहे हैं। दर्शील सफारी चर्चा में क्यों हैं? आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं।

फिल्म तारे जमीन पर 2007 में आई थी। तारे जमीन पर फिल्म में दर्शील सफारी ने ईशान का किरदार निभाया था। ईशान का किरदार कर दर्शील सफारी दर्शकों के दिलों पर राज करने में सफल हो गए थे। तारे जमीन पर फिल्म को रिलीज हुए 14 वर्ष हो गए हैं। इन 14 वर्षों में दर्शील सफारी भी अब पहले से काफी ब ड़े हो गए हैं अब वह नन्हे अभिनेता नहीं रहे। दर्शील सफारी अब 24 वर्ष के हो गए हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। तस्वीर देखने के बाद कई लोग दर्शील सफारी को पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

तारे जमीन पर फिल्म करने के बाद उन्हें नेशनल अवार्ड दिया गया था। दर्शील सफारी को फिल्म “तारे जमीन पर” में पढ़ने लिखने की सम स्या थी। लेकिन रियल लाइफ में दर्शील सफारी का पढ़ने लिखने में खूब मन लगता है। वह कक्षा में भी अन्य बच्चों से काफी आगे रहते हैं। नेशनल अवार्ड अपने नाम करने के बाद दर्शील सफारी ने फिल्मों से दूरी बना लिया था। क्योंकि वह पढ़ लिखकर फिल्मों में नाम कमाना चाहते थे। अब वे पढ़ लिखकर बड़े हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर साझा की है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब देखा जा रहा है। यह तस्वीर दर्शील सफारी की है। सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर में दर्शील सफारी काले रंग के चश्मे और सफेद रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दर्शील सफारी को देखने के बाद एक ही पल में पहचान कर ले रहे हैं।

दरअसल दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक तस्वीर पोस्ट किया था। दर्शील सफारी द्वारा तस्वीर साझा करने के बाद ही कई लोग उनसे सवाल करने लगे थे क्या वे वही है जिसे दर्शकों ने फिल्म तारे जमीन पर देखा था?

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *