Breaking News

छोटे कपड़े पहनने की वजह से कई बार सलमान खान के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं कैटरीना कैफ

बॉलीवुड सेलिब्रिटी सलमान खान और कैटरीना कैफ कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं और अफवाहें ये हैं कि सलमान के कारण ही कैटरीना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस जोड़ी ने टाइगर जिंदा है, भारत, एक था टाइगर, मैंने प्यार क्यूं किया जैसी कई हिट फिल्में एक साथ काम किया हैं.

यूलिया वंतूर के साथ भले ही अब सलमान का नाम जुड़ता जा रहा है. लेकिन जब भी कैटरीना सलमान के सामने होती हैं तो उनकी आंखों में एक अलग ही चमक आ जाती थी. हालांकि कई बार कैटरीना को अपनी छोटी ड्रेस के कारण से सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. सलमान ने कैटरीना को उनके कपड़ों की वजह से कई बार पब्लिक प्लेस पर डांट भी लगाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक था टाइगर फिल्म का गाना माशाअल्लाह गाने की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जो काफी टाइट थी और इसमें एक्ट्रेस की ज्यादातर बॉडी नजर आ रही थी. इस पर सल्लू को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने कैटरीना को टोक दिया, जिस पर उन्होंने ने कहा कि यह डायरेक्टर की मर्जी है. यह सुनते ही सलमान ने पास में रखी छड़ी को उठाया और उनके पीछे दौड़ पड़े.

ऐसा ही एक वाकया 2018 में हुआ था, जब कैटरीना, सलमान और उनके पिता सलीम खान ने बीना काक की किताब ‘साइलेंट सेंटिनल्स ऑफ रणथंभौर’ के लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी. इस दौरान कटरीना ने काले रंग की फिश कट स्कर्ट पहनी थी. उनकी ये ड्रेस बहुत छोटी थी, जिसके चलते सलीम खान उनसे बार-बार ड्रेस ठीक करने के लिए कह रहे थे और इस बात से सलमान भी काफी नाराज हो गए थे. हालांकि उन्होंने मीडिया के सामने कैटरीना से कुछ नहीं कहा.

रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार कैटरीना सलमान के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थीं लेकिन सलमान को किसी बात पर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने कैटरीना को खुलेआम थप्पड़ मार दिया. कहा जाता है कि इस घटना के बाद ही कैटरीना कैफ ने सलमान से अपना रिश्ता खत्म कर लिया था.

About admin

Check Also

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

बॉलीवुड की बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *