Breaking News

अभिषेक बच्चन ने कर दी थी ऐश्वर्या के साथ ऐसी गंदी हरकत, 2 दिन तक सोना पड़ा था बेडरूम के बाहर

फिल्मी दुनिया के बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने शादी भी फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार से ही की है और आज उनकी जोड़ी सभी के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय बनी हुई है और इस जोड़ी को परफेक्ट भी माना जाता है। इनमें ही एक जोड़ी का नाम आता है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का बता दें कि दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और आज दोनों ही एक बेटी के माता-पिता है और अक्सर ही अपनी खूबसूरत और खुशहाल परिवार के लिए चर्चा में बने रहते हैं।

दोनों में होती है नोंकझोंक
जहां एक और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है तो वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन विश्व सुंदरी रह चुकी हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी उनकी खूबसूरती और अदाकारी का दबदबा बना हुआ है दोनों ही कलाकार हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं और अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं दोनों के बीच में जिस तरह से प्यार देखने को मिलता है। ऐसी ही कभी कबार नोकझोंक भी हो जाती है।

अभिषेक को है कबड्डी का शौक
आज हम आपको इस आर्टिकल में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय से जुड़ा है कैसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप को भी काफी हैरानी होगी। फिल्मों के अलावा अभिषेक बच्चन स्पोर्ट्स के भी दीवाने हैं और कबड्डी में उनकी जयपुर पिंक पैंथर टीम भी है जो हर साल काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाती है। वहीं अधिकतर अभिषेक बच्चन को मैच के दौरान स्टेडियम में भी देखा जाता है ऐसे ही वे एक बार ट्रेनिंग के सिलसिले में चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी पहुंचे थे।

जहां उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई अभिषेक बच्चन उनकी बहुत सी बातों से इस तरह से इंस्पायर्ड हुए कि उन्होंने भी उनके नियम फॉलो करना चालू कर दिए। अभिषेक बच्चन ने देखा कि कर्नल जेपिआर अपने द्वारा जीती हुई ट्रॉफी को जमीन पर रखते हैं अभिनेता उनकी इस बात से काफी ज्यादा प्रभावित हुए और उन्होंने भी चेन्नई से लौटने के बाद अपने घर पर रखी हुई टॉफी को जमीन पर रख दिया जिसे देखकर ऐश्वर्या राय उन पर काफी ज्यादा गुस्सा हो गई।

इस बात को लेकर दोनों ही कलाकारों के बीच में इस तरह की नोकझोंक हो गई कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को अपने बेडरूम से ही बाहर निकाल दिया खबरों की मानें तो इस बात से अभिनेत्री इतनी ज्यादा उखड़ गई थी कि उन्होंने अभिषेक बच्चन को अपने बेडरूम में 2 दिन तक नहीं घुसने दिया जिसकी वजह से उन्हें हर हाल में ही सोना पड़ा हालांकि इस तरह की नोकझोंक दोनों ही पति पत्नी के बीच में चलती रहती है और बाद में दोनों ने आपस में इस बात को लेकर समझौता किया और लड़ाई शांत हो गई।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *