Breaking News

सोनीपत में महिला रेसलर की हत्या, हमले में भाई की भी मौत

सोनीपत के गांव हलालपुर में पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या की गई है. निशा और सूरज की मां को भी गोली मारी गई है. दोनों भाई बहन की हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला.

हरियाणा के सोनीपत में एक महिला पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला पहलवान की मां को भी गोली मारी गई है.

शुरुआती खबरों में महिला पहलवान के नाम को लेकर भ्रम की स्थिति रही जिसके चलते एक नेशनल लेवल की रेसलर के साथ इस वारदात के होने की बात कही गई. इस खबर के कुछ देर बाद ही नेशनल लेवल की महिला पहलवान निशा दहिया ने खुद वीडियो संदेश जारी कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी.

दरअसल, सोनीपत के गांव हलालपुर में जिस महिला पहलवान की हत्या की गई, उसका नाम निशा है. निशा के भाई सूरज की भी हत्या की गई है. इस हमले में मां को भी गोली मारी गई है. दोनों भाई बहन की हत्या के बाद ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला. ग्रामीणों ने अकादमी में जमकर तोड़फोड़ की. गुस्साए ग्रामीणों ने कुश्ती अकादमी में आग भी लगा दी.

सोनीपत के एसपी राहुल शर्मा ने बताया है कि शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि लड़की यहां प्रैक्टिस करने आती थी, उसकी और उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है, यहां के कोच और उसके अन्य साथियों द्वारा. लड़की की मां भी घायल है, जो पीजीआई रोहतक में है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं, निशा के कजिन ने भी कोच पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कोच पवन और उसके साथी सचिन ने इस घटना को अंजाम दिया है. पहले इन्होंने निशा को गोली मारी और फिर उसकी मां को अकेडमी बुलाया. मां पर भी गोली चलाई और बाद में भाई को भी गोली मार दी जिसकी मौत हो गई.

About Next News

Check Also

इंद्रधनुषी झंडे में किस रंग का क्या मतलब है? 8 रंगों के झंडे में से हट चुके हैं 2 रंग

6 सितंबर 2018 को भारत में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. इस दिन LGBT समूह को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *