Breaking News

46 साल की हुईं मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन, रियल लाइफ में बन चुकी हैं नानी

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन सोमवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों से तो सभी का भरपूर एंटरटेनमेंट किया है. इसके अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस 46 साल की हैं और नानी भी बन चुकी हैं.

भले ही ये बात हजम करना जरा मुश्किल हो मगर ये सच्चाई है. रवीना साल 2019 में नानी बन चुकी हैं. वे अपने नाती के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.
रवीना का जन्म 26 अक्टूबर, 1974 को हुआ था. दरअसल रवीना ने साल 1995 में अपने करीबी की दो लड़कियों को गोद लिया था. उन्होंने 11 साल की पूजा और 8 साल की छाया को गोद लिया था. उस समय रवीना 21 साल की थीं.

रवीना टंडन ने दोनों बेटियों की परवरिश की और उनकी शादी की. बेटी छाया ने साल 2019 में लड़के को जन्म दिया जिसका नाम रुद्र रखा गया. रुद्र के साथ भी रवीना कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

रुद्र के जन्म के समय रवीना बेहद खुश थीं और उन्होंने पार्टी भी रखी थी. रवीना अपनी दोनों एडॉप्टेड बेटियों के साथ की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

रवीना ने साल 2003 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थनडनी को डेट करना शुरू किया था और उनसे साल 2004 में शादी कर ली थी.

साल 2005 में उन्होंने बेटी राशा को जन्म दिया था और साल 2008 में उन्होंने बेटे रणवीरवर्धन को जन्म दिया. अपने दोनों बच्चों के साथ भी रवीना तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे फिल्म मोहरा, अंदाज अपना अपना, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जिद्दी, गुलाम-ए-मुस्तफा, सलाखें, आंटी नंबर 1, बड़े मिया छोटे मिया, शूल बुलंदी जैसी फिल्मों में काम किया.

शादी के बाद उन्होंने फिल्म से ब्रेक भी लिया. वे केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी. वे फिल्म में रमिका सेन के किरदार में होंगी.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *