Breaking News

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है. वे हमेशा इंडस्ट्री के पसंदीदा जोड़ों में से एक रहे हैं. दोनों पहली बार अपनी पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर मिले थे और तब से डेटिंग कर रहे हैं.

साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और दो बेटों के माता-पिता हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को कई बार एक मजबूत टीम के तौर पर साथ काम करते देखा गया है. लेकिन आज इस लेख में हम रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की नेटवर्थ के बारे में जानेगे.

बॉलीवुड के पावर-पैक जोड़ों में से एक की कुल संपत्ति के बारे में बात करते हुए, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की कुल संपत्ति लगभग 165 करोड़ है. दोनों वर्तमान में वर्ली, मुंबई में एक शानदार पूर्णा बिल्डिंग में रहते हैं. जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख को जन्मदिन के तोहफे के रूप में एक फैंसी शानदार एसयूवी कार,

टेस्ला मॉडल एक्स भी गिफ्ट की. रितेश-जेनेलिया ने तीन बॉलीवुड और एक मराठी फिल्म में एक साथ काम किया हैं. इन फिल्मों का नाम मस्ती, तेरे नाल लव हो गया, तुझे मेरी कसम और लाई भारी हैं. सभी फिल्मों को प्रशंसकों और बॉक्स ऑफिस से अच्छा समर्थन मिला.

2021 तक रितेश देशमुख की कुल संपत्ति 16 मिलियन डॉलर (120 करोड़) बताई गई है. अभिनय के अलावा, रितेश देशमुख की आय का एक प्रमुख स्रोत उनका प्रोडक्शन हाउस, मुंबई फिल्म कंपनी है. उन्होंने जेनेलिया डिसूजा के साथ तीन सफल मराठी फिल्मों का निर्माण किया, जिनमें लाई भारी भी शामिल है. रितेश की इवोल्यूशन में भी हिस्सेदारी है जो एक आर्किटेक्चरल और इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म है.

इसे देशमुख की कुल संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा भी कहा जाता है. उनकी सबसे महंगी कार बेंटले कॉन्टिनेंटल है जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये है. जेनेलिया डिसूजा की कुल संपत्ति लगभग 6 ​​मिलियन डॉलर(45 करोड़) बताई जा रही है. जेनेलिया डिसूजा की आय भी कथित तौर पर उनके ब्रांड एंडोर्समेंट के साथ बढ़ी है. वह अपने पति रितेश के साथ मुंबई फिल्म कम्पे की सह-मालिक भी हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *