Breaking News

T20 WC: क्या इन लड़कियों की वजह से मैच हारी टीम इंडिया? ट्विटर पर मचा बवाल

T20 WC: न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद से ही कई सोशल मीडिया पेज पर ये तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें लोग भारत की हार का कारण इन्हें बता रहे हैं, जानिए ये मसला क्या है?

T20 WC: टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया ने लगातार दो मैच गंवा दिए. रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद टीम इंडिया सभी के निशाने पर है. फैंस अपनी-अपनी तरफ से गजब का तर्क भी दे रहे हैं, ऐसा एक तर्क कुछ लड़कियों की तस्वीर को वायरल करके दिया जाने लगा.

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट वायरल हुए, जिनमें न्यूजीलैंड के सपोर्ट में खड़ी कुछ लड़कियों की तस्वीर साझा की गई. लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है.

दरअसल, न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से ही सोशल मीडिया जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें मॉडल केंडल जेनर, जीजी हदीद मौजूद हैं. दोनों ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है, जो न्यूजीलैंड की ड्रेस से मिलती है. कई पेज, ट्विटर अकाउंट पर कहा जा रहा है कि मैच में हार का मुख्य कारण यही है. हालांकि, ये ट्रोलिंग का ही एक ज़रिया है.

कई साल पुरानी है वायरल तस्वीर

लेकिन केंडल जेनर, जीजी हदीद की ये तस्वीर काफी पुरानी है जिसका भारत-न्यूजीलैंड के मैच से कोई लेना-देना नहीं है. ये तस्वीर साल 2015 की है, दोनों ही स्टार्स एक फ्रेंच फुटबॉल मुकाबला देखने गई थीं. इन दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, ऐसा भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले के दौरान भी हुआ.

खैर, भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मुकाबला गंवाया, जिसका कारण खराब खेल ही था. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस कई तरह के बहाने बनाने में जुटे हुए हैं और अलग-अलग चीज़ें वायरल हो रही हैं.

टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम अभी तक अपने दोनों मैच गंवा चुकी है. पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया था, बाद में न्यूजीलैंड ने भी 8 विकेट से मात दे दी. भारत को अभी अफगानिस्तान, नामीबिया, स्कॉटलैंड से मैच खेलना है. Live TV

About Next News

Check Also

क्रिकेट के गुरु द्रोण तारक सिन्हा का 71 वर्ष की उम्र में निधन ऋषभ पंत मानते थे पिता

हम आपसे बात करने जा रहे हैं भारतीय क्रिकेट को बहुत से अंतरराष्ट्रीय और प्रथम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *