Breaking News

रेगिस्तान सफारी के दौरान विदेशी लड़की से हुआ था इश्क, 50 साल बाद वापस आ रही प्रेमिका

प्यार की कोई उम्र नहीं होती, कोई सीमा नहीं होती. ऐसा ही मामला सामने आया है राजस्थान के जैसलमेर से जहां एक 82 साल के चौकीदार की प्रेमिका 50 साल बाद विदेश से वापस आएगी. ऑस्ट्रेलिया से वह प्रेमिका सिर्फ चौकीदार से मिलने आ रही हैं.

दरअसल, ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस बड़ी ही दिलचस्प कहानी के बारे में जानकारी दी गई है. यह कहानी राजस्थान के जैसलमेर जिले में स्थित कुलधरा गांव के 82 वर्षीय गेटकीपर की है. 1970 के दशक में ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की भारत के राजस्थान में घूमने के लिए आई थी, और उसे जैसलमेर के इस शख्स से प्यार हो गया था.

चौकीदार ने खुद बताया कि मैं जब मरीना से पहली बार मिला, तब 30 साल का था, वह रेगिस्तान सफारी के लिए आई थी. पांच दिन की उस यात्रा में मैंने उसे ऊंट की सवारी सिखाई थी और तभी हम एक-दूजे को दिल दे बैठे थे.

पांच दिन के बाद मरीना को वापस ऑस्ट्रेलिया जाना था और वह चली गई. कुछ समय बाद ये मरीना से मिलने 30 हजार रुपये उधार लेकर मेलबर्न भी गए, लेकिन मरीना चाहती थी कि शादी के बाद चौकीदार वहीं बस जाए, लेकिन वह भारत वापस लौट आए.

राजस्थान लौटने के कुछ समय बाद उन्होंने शादी की और कुलधरा में ही गेटकीपर के रूप में नौकरी की. वह बताते हैं कि दो साल पहले पत्नी की मौत हो गई है. बच्चों की भी शादी हो चुकी है. अचानक एक महीने पहले मरीना का खत मिला, तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा.

अब मरीना वापस मिलने आ रही हैं. इस पर चौकीदार का कहना है कि मुझे ऐसा लगने लगा कि मैं फिर से 21 साल का हो गया हूं. मुझे नहीं पता कि भविष्य क्या है, लेकिन मेरा पहला प्यार मेरे जीवन में वापस आ गया है.

About Next News

Check Also

इंद्रधनुषी झंडे में किस रंग का क्या मतलब है? 8 रंगों के झंडे में से हट चुके हैं 2 रंग

6 सितंबर 2018 को भारत में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. इस दिन LGBT समूह को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *