Breaking News

इन बॉलीवुड कपल्स की उम्र में हैं बड़ा फासला, No 3 जोड़ी की उम्र में हैं 26 साल का अंतर

प्यार उम्र नहीं देखता, यह ताउम्र के लिए होता है, ऐसे कोटेशन हमने अपने जीवन में बहुत बार पढ़े होंगे। पर ऐसा आम जिंदगी में भी होता है, जहां प्यार के सामने उम्र रुकावट बनकर नही आती। इसका उदहारण बॉलीवुड के कुछ जोड़ियों को देख कर लगाया जा सकता हैं। आज हम बात कर रहे है, बॉलिवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिन्होंने उम्र की सारी बाधाएं तोड़कर अपने प्यार को शादी का नाम दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के बेहतरीन जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे, यह एक परी की कहानी से कम नही थी।आपको बता दें, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्वर्या राय से तीन साल छोटे हैं। ऐश्वर्या का जन्म 1973 में हुआ है वहीं अभिषेक 1976 में पैदा हुए हैं। एक अफवाह के अनुसार इन दोनों ने मणिरत्नम के फिल्म गुरु से एक दूसरे को डेटिंग करना शुरू कर दिए थे।

राजेश खन्ना और डिंपल आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड के स्टारडम राजेश खन्ना और डिंपल के बीच तीन साल तक अफेयर चला था। इसके बाद साल 1973 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। उस समय डिंपल महज 16 वर्षीय थी, वहीं राजेश खन्ना 31 साल के थे, जो उम्र में डिंपल से दोगुने बड़े थे, इन सब के कारण इस शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। आज इन दोनों की दो बेटियां है, ट्विंकल और रिंकी।

मिलिंद सोमन और अंकिता एक भारतीय सुपरमॉडल, अभिनेता, फिल्म निर्माता और फिटनेस प्रोत्साहक के तौर पे जाने जाते मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी काफी सुर्खियों में रही थी, इन दोनो के अक्सर कपल गोल्स सेट करते नजर आते हैं। यह इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग देख के अनुमान लगाया जा सकता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें मिलिंद ने 52 साल की उम्र में अंकिता से शादी की थी, तब अंकिता की उम्र महज 26 साल थी। उम्र के फासले की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड की वन ऑफ द फेवरेट कपल सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी, लोगों द्वारा काफ़ी पसंद की जाती हैं। आपको बता दें, इन दोनों की उम्र में काफी अंतर है, सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सैफ की पहली शादी में करीना ने उन्हें अकंल कहकर बधाई दी थी। आज अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली हैं।

संजय दत्त और मान्यता दत्त संजय दत्त और मान्यता दत्त की जोड़ी को बॉलीवुड की बहुत प्यारी कपल में से एक माना जाता हैं। इन दोनों की शादी साल 2008 में हुई थी, हैरान करने वाली बात यह है की संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला मान्यता से केवल 10 साल छोटी हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का जन्म 22 जुलाई 1978 में हुआ था,

इसी के अनुसार शादी के वक्त मान्यता की उम्र सिर्फ 29 साल थीं। आपको बता दें, शादी से पहले संजय दत्त की पत्नी का नाम दिलनवाज शेख था, और बॉलीवुड में उनको नाम सारा खान था। मान्यता की किस्मत तब बदली जब संजय दत्त ने मान्यता की एक C ग्रेड फिल्म Lovers Like Us के राइट्स 20 लाख रुपए में खरीद लिए, और इसी मीटिंग के दौरान दोनों एक दुसरे के करीब आए थे।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *