Breaking News

हमेशा बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर चलती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, वजह जीत लेगी दिल

अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी मीडिया के कैमरों में कैद होती हैं तो वो चर्चा का विषय बन जाती। कई मौकों पर ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आरध्या बच्चन के साथ भी दिखाई देती हैं। मां-बेटी की जोड़ी फैंस को बहुतअच्छी लगती है लेकिन कई बार ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया जाता है।

ऐश्वर्या को ट्रोल करने का कारण उनकी बेटी आराध्या बन जाती है। क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर चलती हुई दिखाई देती है। लोग इसके वजह से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। उनका यह मानना है कि ऐश्वर्या की बेटी अब काफी बड़ी हो चुकी है और इस उम्र में ऐश्वर्या का बेटी का हाथ पकड़कर चलना कई लोगों को खुशी नहीं मिलती है।

रेड कार्पेट हो या कोई मीडिया इवेंट, आराध्या बच्चन जहां भी जाती हैं हमेशा अपनी मां का हाथ पकड़ते हुए ही दिखाई देती है। ऐश्वर्या उनका हाथ पकड़कर रखती हैं। अब सवाल यह भी उठता है कि आखिर हमेशा ऐश्वर्या उनका हाथ पकड़कर क्यों रखती है।

ऐश्वर्या द्वारा बेटी के साथ ऐसा करने के पीछे एक ख़ास और भावुक कर देने वाला कारण है। ऐश्वर्या राय बच्चन किसी विशेष कारण के वजह से अपनी बेटी का हाथ थामे रहती हैं।इसके पीछे का कारण का खुद ऐश्वर्या ने बताया था। अपने एक इंटरव्यू के वक़्त उन्होंने इस बारे में बात की थी।

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से सवाल किया गया था कि, ‘वह अक्सर अपनी बेटी को लेकर इतनी प्रोटेक्‍टिव क्यों रहती हैं?’ ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसके जवाब में कहा कि, “आराध्‍या ने बहुत छोटी उम्र से ही लाइमलाइट देखी है। कई बार वह खुश होकर फोटोज भी खिंचवाती है। आपको बता दे वह एक बार फोटोग्राफर्स को देखकर वो जमीन पर लोटने लगी थी। ऐश्वर्या बस चाहती है वकि हर कोई सुरक्षित रहे और मेरा बच्‍चा भी हमेशा सुरक्षित रहे।”

ऐश्वर्या राय बच्चन ने आगे कहा था कि, ‘उनके आसपास मीडिया, फोटोग्राफर्स और लोगों की हमेशा बहुत भीड़ जमा हो जाती हैं और उनकी बेटी काफी छोटी है। उन्‍हें खुद उसे इस भीड़ से हमेशा बचाना पड़ता है। वो एक माँ होने के नाते बस अपनी बेटी आराध्या को सुरक्षित और अपने नजदीक रखना चाहती हैं।”

9 साल की हैं आराध्या. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2011 में शादी रचाई थी । साल 2011 में दोनों एक बेटी जिसका नाम आराध्या है उसके माता-पिता बने थे। आपको बता दे आराध्या बच्चन का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *