Breaking News

सेलेब्स जिनकी शादी में पीएम से लेकर सीएम तक ने की शिरकत, खूब हुई थी चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर इन दिनों उनके दोनों भाईयों करण और अक्षत की शादी को लेकर जश्न का माहौल है. जहां पिछले दिनों करण की शादी हुई वहीं जल्द ही नवंबर में अक्षत की शादी होने वाली है. इस शादी के लिए खुद कंगना हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कार्ड देने पहुंचीं. अब कंगना के भाई की शादी में मुख्यमंत्री आएंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा पर बॉलीवुड में कई शाद‍ियां हो चुकी है जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक ने श‍िरकत की. आइए जानें.

पीएम मोदी, शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में भी पहुंचे थे. शादी 2015 में हुई थी. सोनाक्षी सिन्हा ने वेड‍िंग की फोटोज ट्वीट भी किए थे और पीएम मोदी को इस खास मौके पर आने के लिए उनका आभार जताया था.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी. इस शादी में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से लेकर डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम, डीएमके प्रेस‍िडेंट एमके स्टाल‍िन जैसे बड़े-बड़े राजनेता शामिल हुए थे.

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पिछले साल जुलाई में बिजनेसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में शादी की. विदेश में शादी के बाद उन्होंने अपने शहर कोलकाता में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जिसमें पश्च‍िम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं.

रणवीर कपूर और करीना कपूर के कज‍िन अरमान जैन की शादी में जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा दिखा, वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी उनकी वेड‍िंग रिसेप्शन में पहुंचे थे.

पीएम मोदी ने प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेड‍िंग रिसेप्शन में भी श‍िरकत की थी. यह कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया गया था. रिसेप्शन से कपल संग पीएम मोदी की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी.

एक्टर विकास कालांतरी और प्र‍ियंका छ‍िब्बर की शादी में पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने शि‍रकत की थी. 2012 में पृथ्वीराज चव्हाण महाराष्ट्र के सीएम पद पर कार्यरत थे. नवव‍िवाहित जोड़े को फूलों का गुलदस्ता देते उनकी तस्वीर छाई हुई थी.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भले ही इटली में सीक्रेट वेड‍िंग की लेक‍िन अपने देश में भी वे ग्रैंड रिसेप्शंस देने से नहीं चुके. इनमें देश के नामचीन हस्ती तो शामिल हुए ही लेक‍िन पीएम मोदी के आने से इसकी रौनक चार गुना बढ़ गई. दिल्ली में आयोजित उनके वेड‍िंग रिसेप्शन में पीएम मोदी पहुंचे थे. इसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *