Breaking News

गुरुग्राम में 80 करोड़ के आलीशान बंगले के मालिक हैं कोहली-अनुष्का, देखें घर की अनदेखी फोटो

भारतीय कप्तान विराट कोहली को यकीनन आधुनिक युग के महानतम बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. खेल में उनकी उत्कृष्टता उन्हें दुनिया भर में एक लोकप्रिय व्यक्ति बनाती है और विभिन्न लोकप्रिय ब्रांडों के लिए उनके समर्थन के लिए एक बहुप्रतीक्षित सेलेब्स बनाती है. इसके अलावा, फोर्ब्स ने हाल ही में विराट कोहली को दुनिया में 66 वें सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एथलीट के रूप में जगह दी हैं.

2016 में कोहली मुंबई शिफ्ट हो गए थे और वर्ली में खुद के लिए एक नया घर खरीदा. विराट कोहली का घर ओमकार 1973 टावर्स में सी-विंग की 35वीं मंजिल पर है. जोकि अभी भी निर्माणाधीन हैं. इसकी खास बात ये हैं कि इससे आसानी से अरब सागर का शानदार नजारा देखने को मिलता हैं. इसी घर में कोहली और अनुष्का अपनी बेटी के साथ रहते हैं. दोनों वर्तमान में वर्ली स्थित एक अन्य अपार्टमेंट में रह रहे हैं.

सिर्फ वर्ली ही नहीं विराट कोहली के पास हरियाणा के गुरुग्राम में एक भव्य बंगला भी है. mensxp.com के अनुसार, भारतीय कप्तान ने शहर के डीएलएफ चरण 1 में सुंदर घर के लिए कथित तौर पर 80 करोड़ खर्च किए हैं. गुरुग्राम में विराट कोहली के घर में लकड़ी के फर्नीचर और कांच की दीवार के साथ एक असाधारण ड्राइंग रूम है.

कोहली-अनुष्का के घर में एक विचित्र बार, एक मीटिंग रूम हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है, जो 500 वर्ग गज में फैला है. पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए मुंबई जाने से पहले क्रिकेटर 2015 तक इसी घर में परिवार के साथ रहते थे.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *