Breaking News

अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी का कम उम्र में क्यों किया विवाह, वजह जानकर आपको विश्वास नहीं होगा

बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया साधारण लोगो की दुनिया से हर मामले में अलग है, यहां के अलग ही नियम है समाज मे अपनाए गए नियम कायदे से सेलिब्रेटीज को कोई मतलब नही होता। यहां का हर कलाकाल सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ नया और विशेष करता ही रहता है। हर रोज कोई न कोई चर्चा का विषय बना ही रहता है, पर इस इंडस्ट्री में एक ऐसा भी परिवार है जो हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है, इस परिवार का हर सदस्य हर जगह बहुत ज्यादा सम्मान पाता है। जी हाँ हम बात कर रहे है सिनेमा जगत के बच्चन परिवार की, अमिताभ बच्चन साहब के परिवार की बात और रुतबा ही सबसे अलग है। इस परिवार के पास मान,सम्मान के साथ ही शोहरत रुपए पैसे किसी चीज की कमी नही है। बच्चन परिवार का नाम बहुत ही सम्मान से लिया जाता है। इस परिवार के सभी लोग फ़िल्म दुनिया से जुड़े हैं,पर क्या आपको पता कि इस परिवार की बेटी कभी कभी पर्दे पर दिखाई नही दी। वो हमेशा ही फिल्मों से काफी दूर रहीं।

कम उम्र में ही हो गई शादी

बच्चन परिवार की बेटी यानी कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा हमेशा से ही अपने पिता अमिताभ की बहुत लड़ली रहीं हैं। पर अभिताभ ने इनका विवाह बहुत ही कम उम्र में कर दिया था। जिस वक्त श्वेता की शादी हुई थी वो कुछ भी समझने के लायक नहीं थीं। अक्सर बॉलीवुड में देरी से शादी का रिवाज देखा जाता है, पर फिर भी आखिर पिता अभिताभ बच्चन ने श्वेता की शादी इतनी कम उम्र में क्यों कर दी यह एक चौकाने वाली घटना है। यही नही महज 23 वर्ष की उम्र के श्वेता एक बच्चे की माँ भी बन चुकीं थीं।

शादी से पहले था अफेयर

श्वेता की शादी बहुत ही कम उम्र में हो गई थी, इस बात के पीछे कुछ सूत्रों की माने तो खबर यह भी है कि अभिताभ की बेटी श्वेता का अपने ही पति से शादी से पहले ही अफेयर था। और इस दौरान श्वेता बच्चन शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी। इसके बाद ही अमिताभ ने अपनी बेटी श्वेता की शादी जल्दी ही करवा दी। श्वेता नंदा आज अपने परिवार में बहुत खुश हैं, और अच्छे तरीके से अपने घर को सम्हाल रहीं है। शादी के दस साल बाद श्वेता नंदा ने काम करने का निर्णय किया था,और इन्होंने जर्नलिस्ट बनने का फैसला किया था। आज की तारीख में श्वेता नंदा एक बेहतर जर्नलिस्ट के रूप में जानी जाती हैं।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *