Breaking News

जन्नत जुबैर के घर आया नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

जन्नत जुबैर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था. इन्हें कई दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है. यह ‘फुल्वा’ और ‘काशीः अब न रहे तेरा कागज कोरा’ में नजर आई थीं. यह केवल 18 साल की हैं और इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. इस समय यह टीवी से ब्रेक लेकर परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं..

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिव हो गई थीं. सोशल मीडिया पर यह जब भी फोटोज या वीडियोज पोस्ट करती हैं, उसके बारे में बात की जाती है. देखते ही देखते पोस्ट इनकी वायरल होने लगती है. इस यंग एक्ट्रेस को पता है कि आखिर फैन्स के साथ उन्हें कैसे कनेक्ट करते हुए एंगेज रखना है. हाल ही में जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिनमें वह कजिन बेबी सिस्टर के साथ नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “स्वागत है किडो”.

जन्नत जुबैर के घर आया नन्हा मेहमान
जन्नत जुबैर की ये फोटोज देखकर बधाई दे रहे हैं और पूछ रहे हैं क्या यह सच में उनकी कजिन सिस्टर हैं? जन्नत जुबैर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह उनकी कजिन सिस्टर ही है. बाद में एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन बदलने के साथ ही हैशटैग भी चेंज किए, जिससे आगे कोई भी कन्फ्यूजन न हो. जब बात आती है पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस ने हमेशा से ही इसके बारे में लो प्रोफाइल बनाए रखी है.

बता दें कि जन्नत जुबैर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था. इन्हें कई दमदार रोल्स के लिए जाना जाता है. यह ‘फुल्वा’ और ‘काशीः अब न रहे तेरा कागज कोरा’ में नजर आई थीं. यह केवल 18 साल की हैं और इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. इस समय यह टीवी से ब्रेक लेकर परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

19 साल की जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स, ऐसे किया सेलिब्रेट

करियर पर जन्नत जुबैर ने कहा कि मैं एक्टिंग से बिल्कुल भी बोर नहीं हो सकती, लेकिन अभी मैं ब्रेक पर हूं. सच कहूं तो मैं नहीं जानती कि मैं कितना लंबा ब्रेक लूंगी. ‘तू आशिकी’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैंने कहा था कि इसके बाद मैं टीवी शो नहीं करूंगी. यह साल 2017-2018 की बात है. मैं अभी के लिए कोई भी प्रोजेक्ट नहीं लूंगी. मैंने टीवी से ब्रेक लिया हुआ है, जोकि मेरे लिए काफी जरूरी था. बचपन से मैं टीवी शोज कर रही हूं और मैं इस मोनोटनी को ब्रेक करना चाहती हूं.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *