Breaking News

मॉडल को मिला शादी का अजीबोगरीब प्रपोज़ल ! 200 ऊंटों की फौज देकर दुल्हन बनाना चाहता है शख्स

शादी के वक्त दहेज और मेहर की बातें तो आपने भी सुनी होंगी. ये भी देखा होगा कि इस रस्म के दौरान कितनी मंहगी चीज़ें और पैसे ऑफर किए जाते हैं, लेकिन ऊंटों की पूरी फौज शादी करने के बदले खड़ी कर देने की बात आज तक आपने नहीं सुनी होगी. इशिता गुप्ता नाम की मॉडल के मुताबिक उसे एक शख्स की ओर से ऐसा ही प्रपोज़ल दिया गया है.

इशिता ने ये अजीबोगरीब शादी का प्रस्ताव मिलने के बाद इसे सबके साथ शेयर किया है. एक डेटिंग ऐप पर अपना प्रोफाइल अपडेट करने के बाद उसे शादी का प्रस्ताव मिला. इस प्रपोज़ल में उसे शादी के बदले 200 ऊंटों की फौज देने के लिए कहा गया. Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक इशिता ने बताया कि उसे मिला ये अब तक का सबसे अजीब प्रस्ताव था.

मॉडल ने क्या दिया जवाब ?
इशिता गुप्ता कहती हैं कि उन्हें शादी करने के बदले पुरुष फैंस की ओर से महंगे गिफ्ट्स और दूसरी चीज़ों का ऑफर मिलता रहता है. लेकिन ये अजीब था, क्योंकि वे सदमें में चली गईं कि वो इतने सारे ऊंटों का क्या करेंगी? उन्हें ऊंटों का ख्याल रखना भी नहीं आता. फिलहाल इशिता ने इस शादी के लिए मना कर दिया, क्योंकि उनका मानना है कि वो प्यार के बाद ही शादी करना चाहती हैं. उनके मुताबिक अभी इसका वक्त नहीं है और उन्हें अरेंज मैरिज करनी भी नहीं.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *