Breaking News

9 महीने से लापता महिला कांस्टेबल वृंदावन में बेच रही थी फूल, कहा- अफसरों से थी परेशान

करीब 9 महीने से लापता रायपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल अंजना सहिस यूपी के वृंदावन में फूल बेचती हुई नजर आई. अपने परिजनों और वरिष्ठ अधिकारियों से परेशान होने के बाद अंजना अचानक लापता हो गई थी.

अंजना सहिस के वृंदावन में फूल बेचने की जानकारी मिलने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम उन्हें लेने पहुंची लेकिन महिला ने उनके साथ जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद रायपुर पुलिस को वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा.

दरअसल रायपुर शहर में तैनात अंजना सहिस को करीब 9 महीने पहले पुलिस मुख्यालय में सीआईडी विभाग भेज दिया गया था जिसके बाद वो एक दिन लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी अंजना का उस वक्त पुलिस पता नहीं लगा पाई थी.

इसके बाद उनकी मां ने 21 अगस्त को बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस अंजना तक इसलिए भी नहीं पहुंच पा रही थी क्योंकि उसने मोबाइल इस्तेमाल करना भी बंद कर दिया था.

पुलिस को बैंक से उसके एटीएम इस्तेमाल करने के लोकेशन की जानकारी मिली और जब टीम उसे ढूंढते हुए वृंदावन पहुंची तो महिला कांस्टेबल को फूल बेचते हुए देखकर हैरान रह गई.

महिला कांस्टेबल वहां कृष्ण मंदिर के बाहर फूल बेच रही थी. पुलिस टीम ने जब उससे साथ चलने को कहा तो महिला कांस्टेबल अंजना सहिस ने लौटने से इनकार कर दिया और कहा कि अब उसे यहीं मन लगता है और वो वापस अपने घर नहीं जाएगी.

महिला कांस्टेबल ने कहा कि अब ना मेरा कोई परिवार है और ना ही कोई रिश्तेदार.

जानकारी के मुताबिक अंजना सहिस नौकरी के दौरान कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से परेशान थी और अपने साथी कर्मचारी से इसकी चर्चा भी की थी. ड्यूटी को लेकर उसके परिवार में भी मतभेद थे.

About Next News

Check Also

Health News: यकीन मानिए इन पांच फूड को डाइट में शामिल करेंगे तो तेजी से बढ़ेगी स्टेमिना

Tips to improve stamina: समय के साथ लोगों की स्टेमिना में कमी आना स्वभाविक है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *